September 20, 2024

ईएमएमएस सेक्टर-9 ने बीएसपी इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन “स्पेलिंग का सरताज”2024-25 में जीता प्रथम पुरस्कार

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित बीएसपी इंटर स्कूल “स्पेलिंग का सरताज” 2024-25 प्रतियोगिता में इंग्लिश मीडियम मिडिल स्कूल, सेक्टर-9 ने अंग्रेजी और हिंदी दोनों श्रेणी में प्रथम स्थान प्राप्त किया। यह प्रतियोगिता महाप्रबंधक (शिक्षा) श्रीमती शिखा दुबे तथा ईएमएमएस, सेक्टर-9 की प्रधानाध्यापिका सुश्री संगीता सागर के कुशल मार्गदर्शन में शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्रों के सहयोग से आयोजित की गई थी। इंटर स्कूल प्रतियोगिता में बीएसपी के 7 मिडिल स्कूलों से विद्यार्थियों की टीम ने भाग लिया था।
बीएसपी इंटर स्कूल “स्पेलिंग का सरताज” 2024-25 प्रतियोगिता के अंग्रेजी श्रेणी में प्रथम स्थान ईएमएमएस, सेक्टर-9 के वैदिक साहू एवं आर्यन मसीह की टीम ने, द्वितीय स्थान बीएसपी ईएमएमएस 1 विद्यालय के जोया मोइन और शेख अयान अहमद की टीम ने तथा तृतीय स्थान भिलाई इस्पात विकास विद्यालय (बीआईवीवी) – सेक्टर 6 के गरिमा निसाद और चंचल निर्मलकर की टीम ने प्राप्त किया।
इसी प्रकार बीएसपी इंटर स्कूल “स्पेलिंग का सरताज” 2024-25 प्रतियोगिता के हिन्दी श्रेणी में प्रथम स्थान ईएमएमएस, सेक्टर-9 के नुपूर कौशिक ने, द्वितीय स्थान ईएमएमएस, सेक्टर-6 के चैतन्य निर्मलकर ने तथा तृतीय स्थान ईएमएमएस, सेक्टर-7 के मोहित निगम ने प्राप्त किया।
इंग्लिश मीडियम मिडिल स्कूल, सेक्टर-9 में इंटर स्कूल “स्पेलिंग का सरताज” 2024-25 कॉम्पिटिशन का आयोजन 2 श्रेणियों अंग्रेजी और हिंदी में किया गया था। “स्पेलिंग का सरताज” 2024-25 कॉम्पिटिशन में हिंदी माध्यम के लिए व्याख्याता, ईएमएमएस सेक्टर-9 श्री एस के तम्बोली ने (स्पेल-बी मास्टर) निर्णायक की भूमिका निभाई। हिंदी माध्यम के लिए समन्वयक के रूप में सुश्री सुपर्णा रुद्र ने अपना योगदान दिया।
“स्पेलिंग का सरताज” 2024 कॉम्पिटिशन में अंग्रेजी माध्यम हेतु सहायक महाप्रबंधक (जनसंपर्क) सुश्री अपर्णा चंद्रा ने (स्पेल-बी मास्टर) निर्णायक की भूमिका निभाई। कॉम्पिटिशन में सुश्री सुनीता अनिल ने अंग्रेजी माध्यम की समन्वयक के रूप में अपना योगदान दिया।
ईएमएमएस सेक्टर-9 की व्याख्याता सुश्री एलिजाबेथ सागर और सुश्री जया कृष्ण कुमार ने प्रतिभागियों के मूल्यांकन में मदद की और प्रतियोगिता के सफल आयोजन में अपना योगदान दिया। कार्यक्रम में उपस्थित कनिष्ठ प्रबंधक श्री पवन कुमार अग्रवाल द्वारा स्वागत भाषण दिया गया। प्रतियोगिता में अतिथियों का परिचय कराते हुए सुश्री महुवा चटर्जी ने सभी का स्वागत किया। धन्यवाद ज्ञापन सुश्री सुनीता अनिल द्वारा दिया गया।
——————-