May 19, 2024

तेलघानी बोर्ड अध्यक्ष संदीप साहू अपना मानदेय राशि साहू समाज को करेंगे दान

( राकी साहू लवन ) साहू समाज की आराध्या देवी भक्त माता राजिम की जयंती 7 जनवरी को प्रयाग नगरी राजिम में धूमधाम के साथ भव्य रूप से मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रमुख अतिथि के रूप में अखिल भारतीय तैलीक साहू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयदत्त क्षीरसागर, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू,छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू, संसदीय सचिव शकुंतला साहू साहू समाज युवा प्रदेश अध्यक्ष आनंद साहू रायपुर संभाग युवा अध्यक्ष पवन साहू सहित समाज के नेता,मंत्री, विधायकगण, पदाधिकारीगण व हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहें।
इस अवसर पर छत्तीसगढ़ तेलघानी विकास बोर्ड अध्यक्ष (राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त) व अखिल भारतीय तैलीक साहू महासभा के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष संदीप साहू ने जनवरी 2023 से अपने कार्यकाल तक शासन द्वारा मिलने वाले मानदेय राशि को समाज सेवा हेतु छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के नाम समर्पित करने की घोषणा की।
गौरवान्वित महसूस करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू ने कहा कि मैं संदीप साहू के इस सोच और समाजसेवा के लिए उठाए गए महत्वपूर्ण कदम के लिए धन्यवाद देता हूं। संदीप साहू न सिर्फ प्रदेश के बल्कि राष्ट्र के पहले तेलघानी बोर्ड के अध्यक्ष बने और समाज सेवा में भी बढ़-चढ़कर अपनी भूमिका और जिम्मेदारियों का बखूबी पूर्वक निर्वहन कर रहे है।तेलघानी बोर्ड के माध्यम से युवा व्यवसायी तैयार करेंगे और रोजगार मुहैया कराएंगे।समाज सेवा के लिए ऐसी योगदान सराहनीय है।
संदीप साहू ने कहा कि समाज सर्वोपरी है ,तैलिक समाज में पैदा होकर मैं स्वयं को गौरवान्वित महसूस करता हूं कि मुझ जैसे सामान्य परिवार के लड़का को माता कर्मा,माता राजिम का सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है।आप सभी को राजिम जयंती की हार्दिक बधाई।माता राजिम,माता कर्मा आप सभी की मनोकामना पूर्ण करें।समाज सेवा में वरिष्ठजनों के साथ-साथ अब महिलाए और युवा भी तेजी से आगे आ रहे ।समाज में सभी भाईचारे के साथ एक साथ जुड़कर रहे और लोगों का सहयोग करें।आगे भी मैं अपनी सेवा समाज को इसी तरह देता रहूंगा और राष्ट्र के विकास में अपने छत्तीसगढ़ का योगदान सर्वोपरी रहेगा।