April 26, 2024

हनुमान’ ने ‘कांतारा’ और ‘KGF’ को चटाई धूल, तीन दिन में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ इन दिनों साउथ फिल्मों की भी काफी धूम मची हुई है। वहीं, हाल ही में रिलीज हुई साउथ फिल्म ‘हनु मैन’ इन दिनों सुर्खियों में है। कम बजट के बाद भी फिल्म के VFX की काफी तारीफ हो रही है। वहीं, ये फिल्म साल 2024 की पहली हिट फिल्म रही जिसने महज 3 दिनों में ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन के मामले में केजीएफ और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं, पुष्पा: द राइज के करीब पहुंच गई है।

बता दें कि ओपनिंग वीकेंड पर हिंदी वर्जन ने शुक्रवार को 2.15 करोड़ और शनिवार को 4.05 करोड़ कमाएं। वहीं, रविवार को कलेक्शन 6.06 करोड़ रहा। इसके साथ ही ‘हनुमान’ ने रिलीज के तीन दिनों में हिंदी बेल्ट में 12.26 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं, अब फिल्म ने तीन दिनों में कुल 40 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। इनमें हिंदी (12.26 करोड़), तेलुगु (28.21 करोड़), तमिल (0.19 करोड़), कन्नड़ (0.19 करोड़) और मलयालम (0.06 करोड़) भाषा का बिजनेस शामिल है।

फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत राय ने किया है। वहीं मुख्य किरदार में तेजा सच्चा ने दमदार रोल किया है। फनके अलावा फिल्म में वारालक्ष्मी सरतकुमार, विनय राय और अमृता अय्यर अहम किरदारों में है।