April 27, 2024

मद्देद क्षेत्र के ग्रामीणों ने विधायक विक्रम मंडावी का गाजे बाजे के साथ किया भव्य स्वागत।

 

दूसरी बार जीत के बाद 11 गांवों के मद्देद क्षेत्र के ग्रामीणों ने विधायक विक्रम मंडावी का गाजे बाजे के साथ किया भव्य स्वागत।

बीजापुर-बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी रविवार को एकदिवसीय मद्देद क्षेत्र के दौरे पर थे इस दौरान वे लोदेड, कोत्तापल्ली, पामगल, कोमटपल्ली, मिनकापल्ली, मुत्तापुर, वंगापल्ली, भट्टीगुडा, उस्कालेड, इंचोंडा और कोंगुपल्ली आदि गावों में पहुँचकर ग्रामीणों से भेंट मुलाक़ात किया और उनकी समस्याओं को सुना व समस्याओं के जल्द निराकरण करने का भरोसा विधायक विक्रम मंडावी ने ग्रामीणों को दिलाया है।

विधान सभा चुनाव में विक्रम मंडावी के दुबारा चुनाव जीतने के मद्देद क्षेत्र में यह उनका पहला दौरा था, विधायक विक्रम मंडावी को अपने बीच पाकर ग्रामीण उत्साहित थे और ग्रामीणों ने विधायक विक्रम मंडावी का स्वागत गाजे बाजे और फूल मालाएँ पहनाकर किया है।

विदित हो कि विधायक विक्रम मंडावी ने लगातार दूसरी बार बीजापुर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुए है दोनों ही बार उन्होंने पूर्व विधायक महेश गागड़ा को हराया है।ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर, ज़िला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी, सरिता चापा के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण दौरे के दौरान विधायक विक्रम मंडावी के साथ थे।