बेपटरी हुई मालगाड़ी की कवरेज से बौखलाए पुलिसकर्मियों ने कर डाली पत्रकार की पिटाई

शामली : मंगलवार को बेपटरी हुई मालगाड़ी को कवर करने गए पत्रकार की बुरी तरह पिटाई का मामला सामने आया है। पत्रकार का आरोप है कि मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करते हुए कैमरा छीन लिया। इसके बाद हवालात में उसे कपड़े उतारकर पीटा और मुंह पर पेशाब भी किया।

कवरेज करने से रोका 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी जीआरपी एसएचओ और कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया। डीजीपी ओपी सिंह ने दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है। एक चैनल के पत्रकार अमित शर्मा मालगाड़ी ट्रैक से उतरने की सूचना पर मौके पर पहुंचे थे। थोड़ी देर बाद वहीं जीआरपी टीम आई और उसे न्यूज कवरेज से रोक दिया।

इस तरह देते रहे यातनाएं 

जानकारी के मुताबिक पत्रकार ने कहा, ”एसएचओ राकेश कुमार और कॉन्स्टेबल सुनील कुमार हादसे की खबर चलाने से नाराज थे। उन्होंने मेरी कोई बात नहीं सुनी। मौके पर मारपीट के बाद सीधे हवालात में लाकर बंद कर दिया। यहां कपड़े उतारे और मुंह पर पेशाब किया। घंटों तक यातनाएं देकर छोड़ा। पत्रकार के साथ अमानवीय बर्ताव को लेकर स्थानीय मीडियाकर्मियों में आक्रोश है। अमित के साथ मारपीट करते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हो रहा है। बुधवार को उन्होंने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। शामली के एसएसपी ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और वरिष्ठ अधिकारियों को इससे अवगत करा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *