May 3, 2024

वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र के तमाम गणेश पंडालों में इन्द्रजीत पहुंचकर कर रहे है जनता के सुख समृध्दि व खुशहाली की प्रार्थना

पूजा अर्चना आरती के साथ अपने हाथ से भक्तों को कर रहे है प्रसाद वितरण और ले रहे बुजुर्गों का आर्शीवाद
वैशाली नगर विस क्षेत्र में इन्द्रजीत की बढ़ी सक्रियता
वैशाली नगर डोल रहा है, इन्द्रजीत, इन्द्रजीत बोल रहा है…

भिलाई। वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सरगर्मियां जहां एक ओर गर्म होती दिख रही है। वहीं वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी कर चुके युवा ट्रांसपोर्टर इन्द्रजीत सिंह उर्फ छोटू भैय्या की वैशाली नगर क्षेत्र में बड़ी हुई सक्रियता को लेकर क्षेत्र में कांग्रेसियों सहित आम जनमानस में चर्चा सरगर्म है कि इन्द्रजीत सिंह ही वैशाली नगर से कांग्रेस से प्रबलदावेदार होंगे क्या? वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र पिछले दो बार से भाजपा का गढ बन गया है।

लेकिन इन्द्रजीत की सक्रियता को देखकर भाजपा खेमे में भी बैचेनी उठने लगी है कि कहीं इन्द्रजीत को कांग्रेस अपना प्रत्याशी बना देती है तो भाजपा के हाथ से सीट कांग्रेस के खाते में ना चली जाये।

ज्ञातव्य हो कि युवा ट्रांसपोर्टर इन्द्रजीत सिंह की सोशल मीडिया से लेकर लोगों के सुख दुख में शुरु से ही एक ढाल बनकर खड़े रहना उनके खुद के व्यक्तित्व की पहचान है। उनके पिता सव. बीरा सिंह जिन्हेे सब बीरा सेठ के नाम से जानते और पहचानते थे, वैशाली नगर के कोहका क्षेत्र में उनका पैतृक निवास है और सामाजिक, धार्मिक व रचनात्मक कार्योँ में शुरु से ही पिता पुत्र की समाज व सभी तबके के लोगों को हर संभव सहयोग देने का कार्य उनके बड़े जीगर और सह्रदयता का परिचायक है।

आज इसी कड़ी में इन्द्रजीत वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र सहित अन्य आसपास के क्षेत्रों में तमाम गणेश पंडालों में पहुंचकर भगवान गणेश की पूजा अर्चना कर जनता के सुख समृध्दि और खुशहाली की प्रार्थना कर रहे है। इसके साथ ही अपने हाथों से महाभंडारे का प्रसाद का वितरण कर रहे है

और लगातार बुजुर्गोँ का आशीर्वाद लेकर वह प्रगति के पथ पर आगे कदम बढाते जा रहे हेै, उनके इस काम में उनके युवा साथी व ट्रांसपोर्टर मलकीत सिंह, अमित सिंह, अचल भाटिया, संदीप सिंह, जोगाराव, समाजसेवी अनिल सिंह, आशीष पाण्डेय, अमरीक सिंह, निम्मे भैय्या सहित अन्य मित्रों का लगातार उन्हें पूरा सहयोग मिल रहा है, मानो कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वैशाली नगर डोल रहा है, इन्द्रजीत इन्द्रजीत बोल रहा है।

लगातार फेसबुक में उनके पोसट डल रहे है, जिसे युवा साथी अपने लाईक के साथ साथ बेहतरीन कमेंट भी उनके सपोर्ट में करते हुए उनके पोसट को शेयर भी कर रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस पार्टी की सूत्रों की माने तो वैशाली नगर से कहीं ना कहीं इन्द्रजीत सिंह पंजा के प्रत्याशी तो नही है? एक माह पहले उनके दवारा जिला कांग्रेस अध्यक्ष को वैशाली नगर से दावेदारी के लिए आवेदन पत्र दिया गया था। उसके बाद से ही अन्य कांग्रेसियों से अधिक इन्द्रजीत सिंह की सक्रियता इन दिनो वैशाली नगर क्षेत्र में अधिक देखी जा रही है।

चूंकि सबकी जुबान पर है, बेटा और सेवक हो तो इन्द्रजीत सिंह जैसा। उनके फ्रेन्डस दवारा वाटसअप पर एचटीसी परिवार का एक वाटसएप ग्रुप भी बनाया गया है, जिसमें प्रतिदिन इन्द्रजीत दवारा किये जा रहे सामाजिक, धार्मिक व रचनात्मक कार्यों का लेखा जोखा डाला जा रहा है और उसे शेयर भी किया जा रहा है।