May 19, 2024

एयरटेल ने 99 रुपये वाले प्लान में किया बड़ा बदलाव, अब यूजर्स को मिलेगा इतना डेटा

एयरटेल के पोर्टफोलियो में यूजर्स को कई रिचार्ज प्लान्स का विकल्प मिलता है। कंपनी कई डेटा वाउचर भी ऑफर करती है। ऐसे में हम एक ऐसे वाउचर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में सुनकर आप खुश हो जाएंगे। अगर आपको रोजाना या एक या दो दिन में काफी ज्यादा डेटा की जरूरत होती है तो ये प्लान आपके लिए फायदेमंद साबित होगा

99 रुपये की कीमत में आने वाले इस डेट वाउचर में यूजर्स को पहले 30GB डेटा मिला करता था। लेकिन, कंपनी ने अब इसे बढ़ाकर 40GB कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने प्लान की वैलिडिटी को भी बढ़ा दिया है। हालांकि, ये एक डेटा वाउचर है यानी आपको इसमें कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे।

पहले क्या मिलता था?

Airtel के 99 रुपये वाले अनलिमिटेड डेटा प्लान में यूजर्स को एक दिन की वैलिडिटी मिलती थी। यानी एक दिन के लिए आपको 30GB डेटा मिलता था। ये प्लान उन यूजर्स के लिए है, जो हैवी डेटा यूजर हैं। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता था। लेकिन, अब कंपनी ने इस प्लान में मिलने वाले डेटा और वैलिडिटी बेनिफिट्स दोनों को रिवाइज कर दिया है। अब इसमें यूजर्स को 40Gb डेटा मिलता है।

इस प्लान में यूजर्स को 2 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. यानी कंपनी ने एक दिन की वैलिडिटी और 10GB डेटा का बेनिफिट इस प्लान में बढ़ा दिया है। हालांकि, अब डेली लिमिट को कम कर दिया गया है। आप एक दिन में सिर्फ 20Gb डेटा ही यूज कर पाएंगे। इसके बाद आपको 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।