May 4, 2024

कांग्रेस ने महादेव का नाम जोड़कर सट्टा खेलने का काम किया’, जशपुर में अमित शाह की चुनावी सभा

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान खत्म होने के बाद अब राजनीतिक पार्टियां दूसरे चरण की तैयारियों में जुट गई हैं। धुआंधार प्रचार के लिए राजनीतिक दिग्गजों का फिर से दौरा शुरू हो गया है। इसी क्रम में आज केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। आज जशपुर के बगीचा में बीजेपी के समर्थन में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जशपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंद्रमा पर चंद्रयान भेजा तो उस पॉइंट को शिवशक्ति पॉइंट नाम देकर भगवान शंकर के प्रति श्रद्धा व्यक्त करने का काम किया और यहां कांग्रेस की सरकार ने महादेव ऐप से जोड़कर सट्टा खोलने का काम किया। अरे भाई कम से कम महादेव को तो छोड़ देते। आज बच्चा-बच्चा कह रहा है, सट्टे पे सट्टा, कौन कर रहा तो भूपेश काका।’

तय कार्यक्रम के अनुसार कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से एयरपोर्ट पहुंचे फिर वहां से हेलीकॉप्टर से जशपुर के लिए रवाना हुए। दोपहर 12 बजे जशपुर के बगीचा में सभा को संबोधित कर रहे हैं। इसके बाद अमित शाह 1.30 बजे जशपुर के महादेव दाद में सभा लेंगे। फिर 2.15 बजे पत्थल गांव के कन्सबेल पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। 3 बजे कुनकुरी विधानसभा में कंडोरा मैदान में सभा लेंगे फिर 4 बजे चंद्रपुर विधानसभा के डबरा पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे रायगढ़ पहुंचेंगे। लगातार सभा करने के बाद अमित शाह कबीर चौक से कोतरा रोड थाना तक रोड शो में शामिल होंगे।