May 18, 2024

चरित्र शंका पर हैवान बना पति, अपनी गर्भवती पत्नी के साथ कर दिया ये कांड, मामले में हुए हैरान करने वाले खुलासे

बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महंगई में चरित्र शंका पर एक युवक ने अपनी ही पत्नी की सब्बल एवं टांगी से मार कर बेरहम हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर में ही छुप गया था और अन्य लोगों को भी मारने की धमकी दे रहा था मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने छप्पर तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया और फिर आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुट गई है। बता दें कि मृतक महिला 3 महीने की गर्भवती थी।

आरोपी का नाम संजय कुमार इक्का है और उसे अपने पत्नी एनिमा इक्का के चरित्र पर काफी दिनों से शक था इन दोनों के दो बच्चे भी हैं लेकिन उसके बावजूद अक्सर मारपीट एवं लड़ाई झगड़े होते रहते थे कल भी इनके बीच कुछ ऐसा ही हुआ और गुस्से में आकर आरोपी ने घर में रखे सारे कपड़ों को पहले रिफाइंड तेल डालकर आग लगा दिया और फिर अपनी पत्नी को टांगी एवं सब्बल से मार दिया। आरोपी ने बताया कि उसका साला एक पास्टर है और वह उसकी पत्नी को उससे अलग करना चाह रहा था उसने यह भी बताया कि उसे शक था कि उसका साला उसे और उसके बेटे को मार देगा इसी वजह से उसने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है।

वहीं हत्या कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसे इस बात का अफसोस तो जरूर है लेकिन उसका कहना है कि मरने से अच्छा तो यही था। हत्या की जानकारी मिलने के बाद राजपुर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची थी। इस दौरान पुलिस ने देखा कि गांव में भय का माहौल है आरोपी हाथ में टांगिया लिए हुए घर के अंदर ही छिप गया था डेड बॉडी भी अंदर ही थी आरोपी लगातार अन्य लोगों को भी मारने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद पुलिस की टीम ने सक्रियता दिखाते हुए घर का छप्पर तोड़ा और फिर अंदर जाकर आरोपी को न सिर्फ हिरासत में लिया बल्कि डेड बॉडी को भी उसके कब्जे से लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और आज इस पूरे मामले की कार्रवाई में जुट गई है।