May 5, 2024

2135 करोड़ रुपये लगे हैं दांव पर, इन 6 फिल्मों से बॉलीवुड को चुनौती देने को तैयार साउथ सिनेमा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कई बेहतरीन फिल्में आ रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इनमें से दो फिल्में 2 ब्लॉकबस्टर फिल्मों की सीक्वल हैं. आज हम जिन 6 फिल्मों की बात कर रहे हैं, उन पर निर्माताओं ने 2135 करोड़ रुपये दांव पर लगाए हैं. इन सभी फिल्मों के टीजर देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इनका इंतजार कर रहे हैं.

साउथ की फिल्म कंतारा ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और अब इसके सीक्वल की शूटिंग चल रही है. हाल ही में कंतारा ए लीजेंड चैप्टर 1 का पहला टीजर मेकर्स ने रिलीज किया था, जिसके बाद फैन्स की बेताबी बढ़ गई है. कंतारा 15 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. फिल्म ने 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. अब इसका दूसरा भाग 125 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा है.

पुष्पा 2 या यूं कहें पुष्पा- द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी जोरों-शोरों से चल रही हैं. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म का पहला काफी पसंद किया गया था.इसका दूसरा भाग पहले से कहीं ज्यादा बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है. पुष्पा 2 का बजट 500 करोड़ रुपये है, जबकि पहला पार्ट सिर्फ 60 करोड़ रुपये में बना था.

प्रभास की आने वाली फिल्म कल्कि 2898 AD अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. इसे 700 करोड़ रुपये के बजट में बनाया जा रहा है और फिल्म में प्रभास एक बार फिर ‘भगवान’ की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के अलावा कमल हासन भी नजर आएंगे.

प्रभास की सालार भी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसमें वह श्रुति हासन के साथ नजर आएंगे. सालार 400 करोड़ रुपये की लागत से बन रही है. इसमें प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी हैं.

धनुष और शिव राजकुमार स्टारर कैप्टन मिलर भी रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म 15 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी. यह फिल्म 60 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई है. फिल्म में धनुष कैप्टन मिलर की भूमिका में नजर आएंगे.

You may have missed