May 9, 2024

सीएम भूपेश बघेल की एक्जिट पोल पर प्रतिक्रिया

रायपुर: अलग-अलग न्यूज चैनल और सर्वे एजेंसीज ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों को लेकर परिणाम पूर्व एक्जिट पोल जारी कर दिए है। बात करें इन पांच में से छत्तीसगढ़ राज्य के पोल की तो अलग-अलग एजेंसी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों के पक्ष में परिणाम दिखाएँ है। एजेंसीज ने जहाँ भाजपा को अधिकतम 45 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करते हुए आकंड़े सामने रखे है तो कांग्रेस को भी 50 के करीब सीटों पर जीत की बात कही है। ऐसे में देखा जाएँ तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस एक बार फिर से सत्ता के करीब पहुँचती नजर आ रही है।

वही इस पूरे पोल पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने बताया कि वह अभी दिल्ली से लौटे है। 7 सर्वे एजेंसी के इस एक्जिट पोल रिपोर्ट पर सीएम ने कहा कि जो आंकड़े आज कांग्रेस के लिए नजर आ रहे है वह आने वाले 3 तारीख को एक समान होंगे, एक्जिट पोल चलते रहने दीजिये। सीएम ने दावा किया कि पूर्ण बहुमत से इस बार फिर से उनकी सरकार प्रदेश में बन रही है। देखें पूरी बातचीत..

एग्जिट पोल पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, “एग्जिट पोल के आंकड़ों में समानता नहीं है लेकिन 2 दिन बाद तो सभी आंकड़े एक समान होंगे, एग्जिट पोल चलने दीजिए, सरकार हमारी बनेगी, भारी बहुमत से बनेगी