May 18, 2024

इस वजह​ से एक ही फंदे पर झूल गए पति-पत्नी और मासूम बेटी.. सूत्रों के हवाले से बड़ा खुलासा

 

रायपुर: राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र में सामने आएं सामूहिक आत्महत्या के पीछे की वजहें स्पष्ट होती नजर आ रही हैं। पुलिस और एफएसएल की टीम के हाथ मृत परिवार का एक सुसाइड नोट हाथ लगा है जिसमें उन्होंने आत्महत्या की वजहों का खुलासा किया है। हालाँकि पुलिस की तरफ से वजहों की पुष्टि नहीं की गई है। सूत्रों की माने तो पूरे परिवार ने यह आत्मघाती कदम पैसों की तंगी के चलते उठाया है।

गौरतलब है कि रायपुर के चंगोराभाठा बीएसयूपी मकान से उठ रही तेज सड़ांध के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना टिकरापारा पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस जब भीतर दाखिल हुई तो नजारा देखकर वह भी दंग रह गए।

कमरे में तीन लोगों के शव फंदे पर झूल रहे थे। तीनों ने एक ही नायलोन की रस्सी से आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड करने वालों में लखन लाल सेन पिता भोकराम सेन मृतिका रानू सेन पति लखन लाल सेन और मृतिका पायल सेन पिता लखन लाल सेन शामिल थे।

बहरहाल अब अंतिम खुलासे के लिए पुलिस की पुष्टि का इंतज़ार हैं। इस बारे में उन्होंने पड़ोसियों से भी चर्चा करते हुए आत्महत्या की वजहों को जानने का प्रयास किया हालांकि अब सुसाइड नोट के सामने आने के बाद मामला साफ़ होता नजर आ रहा है। तीनों के शवों को अस्पताल रवाना किया गया है।