April 30, 2024

पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उतारा मौत के घाट, बचाने आई भाभी का भी कर दिया ये हाल

श्योपुर: मध्यप्रदेश के श्योपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक सनकी पति ने आपसी विवाद को लेकर कुल्हाड़ी से हमला करके पत्नी का निर्मम क़त्ल कर दिया। बचाने आई भाभी को भी आरोपी मारने दौड़ा। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्त में लेते हुए आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

घटना श्योपुर जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के गढ़ला गांव में पिछली रात की है। जहां गांव के निवासी महेश पटेलिया एवं उसकी पत्नी दीपिका पटेलिया के बीच रात में लगभग 10 बजे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच हुई तनातनी के बीच तैश में आए महेश ने पास ही रखी कुल्हाड़ी उठा ली तथा उसने ताबड़तोड़ 4-5 हमले पत्नी के सिर पर कर दिए। दीपिका की चीख-पुकार सुन पास ही बनी झोपड़ी में सो रही जेठानी फूलवती उसे बचाने के पहुंची तो सनकी महेश ने उस पर भी हमला करने की कोशिश की। ऐसे में वह अपनी जान बचा वहां से भाग गई।

वही खबर प्राप्त होने पर मौके पहुंची बरगवां थाना पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराने जिला चिकित्सालय भेज दिया और मामले में आरोपी पति महेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले आगे की तफ्तीश आरम्भ कर दी है। घटना के पश्चात् श्योपुर एसपी डॉ राय सिंह नरवरिया ने गांव पहुंचकर मौका मुआयना किया तथा थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एसपी का कहना है कि गढ़ला गांव में आपसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी का कुल्हाड़ी मार कर क़त्ल किया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जा रही है।