May 18, 2024

अयोध्या में रामायण पर बेस्ड नृत्य नाटिका करेंगी हेमा मालिनी, जानें कब होगी परफॉर्मेंस

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां अब अपने अंतिम चरण है, आने वाले अगले सोमवार यानि की 22 जनवरी को 500 सालों का इंतजार खत्म हो जाएगा और एक बार फिर राम लला अपने मंदिर में प्रवेश कर जाएंगे ऐसे में इस ऐतिहासिक पल का इंतजार पूरे देश को है और इसके लिए सरकार से लेकर आम लोग तक अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं. राम मंदिर में आने के लिए कई सारे खास लोगों को न्योता जा चुका है औऱ इसमें राजनेतिक,खेल,सिनेमा और साहित्य से जुड़े कई सारे लोग आएंगे और इस खास पल को अपनी आंखो से देखेंगे. इसी बीच में अब अयोध्या को लेकर एक और खबर सामने आ रही है और मीडिया में आई रिर्पोट के मुताबिक बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी  ने एक जिम्मेदारी ली है और वो अयोध्या में जो करने वाले हैं उसे देखकर लोग मंत्र मुग्ध होने वाले हैं.

रामायण पर बेस्ड डांस परफॉर्मेंस देंगी हेमा मालिनी

अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होने जा रहा है. इस ऐतिहासिक पल के लिए हर कोई पलके बिछाकर बैठा है. ऐसे में अब हेमा मालिनी ने राम भक्तों के लिए एक खास संदेश दिया है जिसमें वो कह रही है कि वो 17 जनवरी को रामायण पर बेस्ड एक डांस परफॉर्मेंस देने वाली हैं और इसकी जानकारी खुद उन्होंने ने ही दी है.

17 जनवरी को होगा हेमा डांस

हेमा मालिनी ने जो इंटरव्यू दिया है उनमें वो कह रही है ‘जय श्री राम मैं पहली बार अयोध्या आ रही हूं और वो भी उस वक्त जब राम लला के मंदिर का उद्धाटन होने वाला है, जिसका सालों से लोग इंतजार कर रहे थे. 14 जनवरी से लेकर 22 जनवरी तक जगत गुरु पद्म विभूषण तुलसी पीठाधीश्वर जहत गुरु रामनंद स्वामी रामभद्राचार्य जी का 75वां जन्मोत्सव मनाया जा रहा है और उसी वक्त में अपनी पूरी टीम के साथ मंदिर के उद्घाटनऔर गुरुदेव की जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में अयोध्या धाम में 17 जनवरी को शाम 7 बजे रामायण पर आधारि एक नृत्य नाटिका की प्रस्तुत करने जा रही हूं. तो आइए इस सनातन पर्व को मनाने के लिए हम सब अयोध्या धाम में मिलते हैं’.

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आएंगे सितारे

22 जनवरी को अयोध्या में सितारों का मेला लगेगा और इस दौरान खेल से लेकर बॉलीवुड तक के कई सारे सितारे इसका हिस्सा बनेंगे. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कई सारे सितारों को न्योता मिला है. अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अजय देवगन, रजनीकांत, धनुष, यश, प्रभास, राम चरण के अलावा और भी कई सारे सितारे इस पल में शामिल होने के लिए 22 जनवरी को आएंगे.