April 27, 2024

होली मिलन समारोह में शामिल हुऐ –  रजनी बघेल,,*

 

*भिलाई /* पंजाबी पैलेस सेक्टर 5 भिलाई में छत्तीसगढ़ चेम्बर्स ऑफ काॅमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज महिला चेम्बर भिलाई के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया! कार्यक्रम के मुख्यअतिथि दुर्ग सांसद विजय बघेल की धर्मपत्नी श्रीमती रजनी बघेल की उपस्थिति में होली मिलन समारोह सम्पन्न हुआ! जिसमें महिलाओं ने फूलों वाली होली खेल कर एक दूसरे को बधाई दी और रंग गुलाल अबीर फूलों के पंखुड़ियों को एक दूसरे के उपर डालकर होली मनाई गई! साथ ही होली गीतों पर नाच गाने पर जमकर थिरके!
इस दौरान कुछ प्रश्नों के उत्तर वाला खेल खेला गया, जिसमें पुछा गया कि देव और पति देव में क्या फर्क है जिसमें रजनी बघेल जी ने कहा कि देव देव है लेकिन पति देव पति देव है और भी महिलाओं से पूछा गया जिसमें अलग अलग तरह का जवाब दिया गया तुलसी साहु ने कहा कि – देव की पुजा सभी करते हैं हम महिलाएं पतिदेव की पूजा करतीं हैं और पति हमारी पुजा करते हैं -देव सब की सुनते हैं लेकिन हमारे पतिदेव हमारी सुनते हैं!

श्रीमती रजनी बघेल ने कहा कि हम सभी महिलाएं बहुत खुश हैं कि आज आत्मनिर्भर बन रही और सात रंगों का होली का पर्व हम सभी के जीवन में अनेक खुशियों को लेकर आता है! छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ़ काॅमर्स महिला चेम्बर अध्यक्ष सरोजनी पानी ग्राही ने कहा कि हम सभी महिलाओं को एक प्लेट फार्म मिला है हम सभी व्यापारी वर्ग से आते है इस रंगों के महापर्व पर हम सभी अपने साथीयों के साथ होली की खुशियों को आपस में बांट कर एक दूसरे को बधाई शुभकामनाएं दी!
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश ओ बी सी मोर्चा से तुलसी साहु भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष स्वीटी कौशिक थाना प्रभारी मोनिका पाण्डेय महिला चेम्बर अध्यक्ष सरोजनी पानी ग्राही सुमन कनौजे पुष्पलता कर सविता शर्मा विजय लक्ष्मी उर्वशी दास अमिता जैन राजकुमारी दमयंती सोनी पुजा वर्मा राजेश्वरी राव संजु साहू पुर्णिमा बंधें रुचि शर्मा प्रिती बग्गा सहित सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रही!