May 20, 2024

गैंग में शामिल होना है तो AK-47 का टैटू बनवाना जरूरी, रंगदारी वसूलने वाली टैटू गैंग का ऐसे हुआ पर्दाफाश

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने टैटू का टशन गैंग का खुलासा किया, जिसमें शामिल होने के लिए हाथ पर राइफल AK-47 का टैटू बनवाना जरूरी है। मास्टरमाइंड के दोनों हाथ पर टैटू है। 7 सदस्यों वाली गैंग के 2 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें 3 सदस्य नाबालिग हैं।

दरअसल, बिजौली थाना पुलिस को मुखविर के द्वारा सूचना मिली थी कि ग्राम पारसेन में सिद्ध बाबा की पहाड़िया के पास एक मोटर साइकिल सवार युवक अवैध हथियार लिये किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़ा हुआ है। थाना प्रभारी अनु बेनीवाल अपनी टीम के साथ मुखबिर के बताये स्थान ग्राम पारसेन में सिद्ध बाबा की पहाड़िया के पास पहुचा। पुलिस टीम को संदिग्ध युवक मोटर साइकिल पर खड़ा दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम द्वारा उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया।

पकड़े गये व्यक्ति से नाम पता पूछने पर उसने आलोक उर्फ कालू स्या निवासी ग्राम पारसेन का होना बताया। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से कमर में खुरसा हुआ एक 315 बोर का देशी कट्टा मिला कट्टे को खोलकर देखा गया तो उसमें एक कारतूस लगा मिला। पुलिस ने बदमाश से अवैध 315 बोर का एक देशी कट्टा, एक जिंदा राउण्ड और बाइक को जप्त कर लिया। पकड़े गये आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके द्वारा 6-7 लोगों को गिरोह बनाया है। जिसमें कुछ नाबालिग युवक भी हैं जो कि अवैध हथियार अपने पास रखते हैं और यह लोग अपने शरीर पर हथियारों के टेटू दिखाकर लोगों को धमकाते हैं।