May 21, 2024

बाबा साहेब के पिछडे व समाज के मार्गीनल वर्ग के हक के रक्षा करने के कार्य को आप के सिपाही रखेंगे निरंतर जागी-संजीत विश्वकर्मा

अंबेडकर जयंती पर बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्र्यापण कर आप के कार्यकर्ताओं ने लिया संविधान बचाओं तानाशाही हटाओं का संकल्प
भिलाई। डॉ. भीमराव अंबेडकर की 133वी जयंती के अवसर पर पॉवर हाउस चौक भिलाई में आम आदमी पार्टी का राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम संविधान बचाओं तानाशाही हटाओं का आप के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बाबा साहेब अंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर संकल्प लिये।
इस अवसर पर दुर्ग जिला सचिव एवम पूर्व विधायक प्रत्याशी संजीत विश्वकर्मा ने कहा की ड़ॉ. अम्बेडकर जी एक दर्शनशील नेता, सामाजिक सुधारक, और भारतीय संविधान के निर्माता थे। डॉ. अंबेडकर जी की जीवन और शिक्षा हमें असमानता के खिलाफ लडऩे के लिए प्रेरित करते हैं। उनका निरंतर पिछड़े और समाज के मार्गीनल वर्गों के हक़ की रक्षा करने के लिए काम किया उनके इस कार्य को आम आदमी पार्टी के सिपाही जारी रखेंगे। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने संविधान बचाने और तानाशाही हटाने की लड़ाई के लिए संकल्प लिया ।
इस अवसर पर आप के आरटीआई प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव देवेंदर सिंह भाटिया ने कहा कि डॉ. बी.आर. अंबेडकर के योगदान के बल पर भारतीय संविधान का निर्माण हुआ, जो मौलिक अधिकार, समानता, और सामाजिक न्याय की गारंटी प्रदान करता है, परंतु चिंता का विषय है कि आज जिस प्रकार से तानाशाही ,संविधान को दर किनार कर हावी हो रही है ,सभी को एक जुट हो कर संविधान बचाने के लिए मुखर हो कर आगे आना चाहिए ।
कार्यक्रम में देविंदर सिंह भाटिया, सुमित शर्मा,संजीत विश्वकर्मा,ज्ञान प्रकाश तिवारी,सतीश साहू, अजय रामटेके, रजत पाण्डे,विजय अग्रवाल, दयानिधि,अविनाश गायकवाड़, कार्तिक,शमीम अहमद, राजकुमार वर्मा, ओम प्रकाश, शारिक, धर्मेंद्र चौधरी, घनश्याम सोनी, गजाधर दास वैष्णव,संतोष नाग, ओम प्रकाश धीवर, शिवा रायडू, राम पाल,रामकुमार साहू, रवि सोनी, सुनील कुमार उपस्थिति थे।