May 18, 2024

भिलाई इस्पात संयंत्र की टीम ने सेल स्तरीय ‘सक्षम’ क्विज में प्राप्त किया प्रथम स्थान

 

‘सक्षम’ और ‘समर्थ’ सेल स्तरीय प्रबंधन और बिजनेस क्विज (मैनेजमेंट एंड बिजनेस क्विज-एमबीक्यू) का ग्रैंड फिनाले, 03 मई 2024 को बर्नपुर क्लब, आईआईएससीओ, बर्नपुर में आयोजित किया गया था। जहाँ भिलाई इस्पात संयंत्र की टीम ने सेल स्तरीय ‘सक्षम’ क्विज में पहला स्थान प्राप्त किया। इस पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि, आईआईएससीओ और डीएसपी के निदेशक प्रभारी श्री बीपी सिंह थे।
भिलाई इस्पात संयंत्र की विजेता टीम में सहायक महाप्रबंधक (ओपी-II) श्री उमेश मलयथ और प्रबंधक (कार्मिक-आईआर एंड सीएलसी) श्री निवेश विजयन शामिल हैं।
उल्लेखनीय है कि बीएसपी की यह टीम ‘सक्षम’ क्विज की डिफेंडिंग चैंपियन भी है। इस ‘सक्षम’ क्विज में राउरकेला इस्पात संयंत्र की टीम प्रथम उपविजेता तथा बोकारो इस्पात संयंत्र की टीम द्वितीय उपविजेता रही।
इस अवसर पर  बी पी सिंह ने अपने सारगर्भित भाषण में कहा, कि यह आयोजन व्यवसाय क्षेत्र से संबंधित उनके ज्ञान और जागरूकता को और भी अधिक समृद्ध करने में सहायक है।
अधिकारियों के लिए ‘सक्षम’ क्विज़ का संचालन, क्विज़ मास्टर  अजय पूनिया द्वारा किया गया। जबकि कार्मिकों के लिए ‘समर्थ’ क्विज़ का संचालन, भिलाई इस्पात संयंत्र के सहायक महाप्रबंधक (टी एंड डी)  आशीष अग्रवाल और सहायक महाप्रबंधक (एसपी-3)  विकास पिपरानी द्वारा किया गया।
————