May 18, 2024

छत्तीसगढ़ सिख पंचायत एवं पंजाबी सांस्कृतिक एवं वेलफेयर एसो.द्वारा बैसाखी की रात कार्यक्रम 8 मई को बड़ा आयोजन

 

भिलाई।वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र भिलाई में कृष्णा गार्डन शांति नगर जीरो रोड भिलाई में बैसाखी का बड़ा आयोजन होने जा रहा है। छत्तीसगढ़ सिख पंचायत भिलाई दुर्ग एवं पंजाबी सांस्कृतिक एवं वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा संयुक्त रूप से इस वर्ष का बैसाखी उत्सव कार्यक्रम 8 मई 2024 को शाम 7:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक का आयोजित किया जा रहा है

इसका मुख्य उद्देश्य स्थानीय पंजाबी कलाकारों को बढ़ावा देना और उनकी प्रतिभा को मंच प्रदान करना है । एवं सिख समाज की नौजवान पीढ़ी को अपने समाज के रीति रिवाज और कल्चर से जोड़े रखना है ।इस सामाजिक प्रोग्राम को लेकर दुर्ग भिलाई के सिख समाज के लोग काफी उत्साहित है क्योंकि सामाजिक तौर पर सभ्यवार का प्रोग्राम साल में दुर्ग भिलाई में एक ही बार किया जाता है जिसमें कभी तकरीबन 1200 से अधिक लोग पहुंचेंगे ।छत्तीसगढ़ सिख पंचायत एवं पंजाबी सांस्कृतिक एवं वेलफेयर एसोशिएशन द्वारा भविष्य में युवाओं के लिए स्कूली शिक्षा आयोग खेलकूद के संदर्भ में अनेकों आयोजन किए जाने हैं। बैसाखी के इस प्रोग्राम में भोजन व्यवस्था का विशेष रूप से आयोजन किया गया है ।
आज की इस प्रेस कान्फ्रेस में छत्तीसगढ़ सिख पंचायत के गुरमीत सिंह गांधी, बलविंदर सिंह रंधावा ,हरपाल सिंह, स्वर्ण सिंह ,बलदेव सिंह एवं पंजाबी सांस्कृतिक एवं वेलफेयर एसोसिएशन के सी . एस.बाजवा, तरमेस सिंह ढिल्लन, पी.एस.बिंद्रा, जसविंदर सिंह, एवं अन्य मेंबर उपस्थित थे.