October 6, 2024

शाहरुख खान की सेहत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, एक्ट्रेस ने दिए लू से बचने के उपाय

 

शाहरुख खान को लू लगने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद गुरुवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई. अब, रियलिटी टीवी जज मलायका अरोड़ा ने एक्टर के स्वास्थ्य पर अपना रिएक्शन दिया है. एक इंटरव्यू के दौरान, जब मलाईका से हीट स्ट्रोक से बचने के टिप्स के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने लोगों को अधिक ‘जागरूक’ रहने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि आपको हाइड्रेटेड रहने की जरूरत है.

हीट स्ट्रोक बचने के बताईं उपाय

मलायका ने कहा, इसलिए मैं कहती रहती हूं कि हमें अपने पर्यावरण के प्रति सचेत और जागरूक रहना होगा. यही एकमात्र तरीका है जिससे पर्यावरण आपको वापस प्यार करेगा. लेकिन निश्चित रूप से गर्मी की लहर जैसी चीजों के साथ आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. इसलिए हाइड्रेटेड रहें, ढेर सारा पानी पिएं, ठंडे, आरामदायक कपड़े पहनें, सनस्क्रीन का इस्तमाल करें और छाता ले जाने का प्रयास करें.

शाहरुख खान मुंबई वापस आ गए हैं

शाहरुख को हीट स्ट्रोक के कारण गंभीर डिहाइड्रेशन के बाद बुधवार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के बाद गुरुवार को एक्टर को छुट्टी दे दी गई और वह मुंबई लौट आए. हालांकि, हालिया स्वास्थ्य संकट के बाद फैंस को उनकी एक झलक पाने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. एक्टर और कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक मंगलवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केकेआर के इंडियन प्रीमियर लीग मैच में शामिल होने अहमदाबाद आए थे.