October 5, 2024

आपके बिना मैं जीरो हूं…कल्कि की ताबड़तोड़ कमाई के बीच प्रभास का पोस्ट वायरल, जानें क्यों कहा ऐसा

साउथ स्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास की अदाकारी और एक्शन को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने भारत में कमाई के जबरदस्त रिकॉर्ड बना डाले हैं. फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए प्रभास का एक पोस्ट काफी चर्चा में है. इस पोस्ट में बाहुबली स्टार ने अपने सभी फैंस के लिए एक संदेश साझा किया और उनका आभार जताया.

फैंस से बोले प्रभास- आपके बिना जीरो हूं मैं
वैजयंती नेटवर्क ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें प्रभास ने फैंस का आभार जताते हुए कहा, “मुझे इतना बड़ा संकेत देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपके बिना मैं शून्य हूं.” उन्होंने आगे कहा, “नाग अश्विन गारु का शुक्रिया, उन्होंने वाकई पांच साल तक कड़ी मेहनत की और इतनी बड़ी फिल्म बनाने के लिए, मुझे लगता है कि हमें निर्माताओं का शुक्रिया अदा करना चाहिए। वे सबसे साहसी निर्माता हैं. मैं इन निर्माताओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे भारतीय सिनेमा के महानतम दिग्गजों के साथ काम करने का मौका दिया.”

दिग्गज कलाकारों के साथ काम करके खुश हूं
प्रभास ने कलाकारों का धन्यवाद करते हुए कहा, “हमारे पास अमिताभ सर और कमल सर हैं – हम सभी आपको देखकर बड़े हुए हैं और हमने आपसे बहुत कुछ सीखा है. दीपिका को बहुत-बहुत धन्यवाद, वह सबसे खूबसूरत महिला हैं. हम सभी जानते हैं कि हमारा किरदार बहुत बड़ा है, और एक बार फिर, अपने फैंस का धन्यवाद.”

कल्कि ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड
कल्कि एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चल, कमल हासन और दीपिका पादुकोण जैसे कलाकार हैं. इसने रिलीज के बाद से दूसरे हफ़्ते में 543.35 करोड़ रुपये की कमाई की और ‘पठान’ के लाइफ़टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. सबसे ज़्यादा कलेक्शन तेलुगु बेल्ट से हुआ है. अब फ़िल्म को ‘इंडियन 2’ और ‘सरफिरा’ से कड़ी टक्कर मिल रही है.