September 19, 2024

सानिया मिर्जा संग शादी की अफवाहों पर भड़के मोहम्मद शमी, कह दी ये बात

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा की शादी की अफवाहें पिछले कुछ वक्त से चल रही है. अब मोहम्मद शमी ने शादी की अफवाहों को बकवास बताया है. उनकी शादी की अफवाहें वहां से शुरू हुईं जब सोशल मीडिया पर उनकी शादी के जोड़े में तस्वीर सामने आई थी. सानिया के पिता ने इन खबरों को पूरी तरह खारिज कर दिया था. दूसरी ओर अब शमी ने भी इस विषय पर चुप्पी तोड़ी है. मीम्स बनाने वाले को जमकर लताड़ा है.

मोहम्मद शमी ने सानिया मिर्ज़ा के साथ अपनी शादी की अफवाहों को लेकर कहा कि लोग अक्सर ऐसी चीजों को मीम के तौर पर देखते हैं, लेकिन यह किसी की निजी जीवन से संबंधित विषय है. शमी ने कहा, “ये मीम किसी की पर्सनल लाइफ से जुड़े हो सकते हैं, इसलिए आपको सोच-समझ कर इन्हें बनाना चाहिए. जिन लोगों का पेज वेरिफाइड नहीं है, वो ऐसी बातें कर सकते हैं. मैं चैलेंज करता हूं कि आप में दम है तो वेरिफाइड पेज से ऐसा पोस्ट शेयर करके दिखाइये.”

लोगों को जितना मजा दूसरों की टांग खींचने में आता है, मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहूंगा कि अपने परिवार का सहारा बनकर चार लोगों का भविष्य ठीक करके दिखाएं. किसी दूसरे की मदद करके दिखाएं, तब मैं मानूंगा कि आप अच्छे इंसान हैं.”

बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने इसी साल की शुरुआत में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक ले लिया था. जिसके बाद शमी और सानिया की शादी की अफवाहें शुरू हो हई. मोहम्मद शमी के साथ जब सानिया की शादी की अफवाहें सामने आई तो सानिया के पिता ने अपना रिएक्शन दिया. सानिया के पिता ने इन सब खबरों को बकवास बताकर खारिज कर दिया था.