October 5, 2024

Varun Dhawan ने शर्टलेस होकर दिखाए सिक्स पैक ऐब्स, खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं जान्हवी कपूर

बॉलीवुड एक्टर  वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बेबी जॉन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए वरुण कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वरुण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने स्टंट्स की तस्वीरें और वीडियोज भी फैंस के सामने शेयर करते रहते हैं. अब हाल ही में वरुण ने एक पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी सिक्स पैक ऐब्स दिखा रहे हैं. उनकी ये फोटो देख एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

फोटो में शर्टलेस दिखें वरुण

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी दो फोटोज शेयर की हैं, उसमें एक्टर शर्टलेस नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर शायद उनके घर की है. बैकग्राउंड में एक बड़ी ससी पेंटिग लगी है, जो काफी खूबसूरत है. वरुण ने नीचे से ब्लैक जीन्स पहनी हैं और खले में सिल्वर कलर की चेन पहनी. वरुण धवन ने फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘गॉड्स प्लान’ एक्टर की फोटो देख उनके फैंस तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. वहीं जान्हवी ने भी फोटो में कमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या  भगवान ने आपको ऐब्स देने की योजना बनाई थी.’ बता दें, वरुण और जान्हवी जल्द ही सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में एक साथ नजर आएंगे.

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही बेबी जॉन में नजर आने वाले हैं. वहीं एक्टर अपने पिता डेवीड धवन के साथ ‘है जवानी तो इश्क होना है’ में काम करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल 2 अक्तूबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

You may have missed