September 19, 2024

वीडियो कॉल कर फंदे से लटक गया पति, बचाने की जगह रिकॉर्डिंग करने लगी पत्नी और…

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक कोरियर डिलीवरी बॉय ने आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान 30 वर्षीय मनोज के रूप में हुई है। पारिवारिक विवादों के चलते मनोज ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। बताया जा रहा है कि बीते कुछ महीनों से मनोज की पत्नी अपने मायके नागदा में रह रही थी, जिससे मनोज बहुत परेशान था।

एक दिन मनोज ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया तथा उसे दिखाया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। वीडियो कॉल के चलते ही मनोज ने पंखे से फांसी का फंदा बना लिया तथा उसे अपने गले में डाल लिया। फांसी पर लटकते हुए मनोज ने खुदखुशी की, और पत्नी ने वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग करना शुरू कर दी, लेकिन उसे रोकने का प्रयास नहीं किया।

मनोज की खुदखुशी की सूचना जब परिवार के अन्य सदस्यों को मिली, तो उन्होंने तुरंत पुलिस को खबर दी। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी गई है तथा पुलिस वीडियो के आधार पर भी तहकीकात कर रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मनोज की आत्महत्या की पूरी प्रक्रिया देखी जा सकती है। पुलिस ने मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा तहकीकात जारी है।