September 19, 2024

गुरुग्राम मेट्रो स्टेशन पर टूटी हाईटेंशन तार… करंट की चपेट में आने से 3 की मौत

दिल्ली-एनसीआर में हो रही झमाझम बारिश अब आफत में तबदील हो गई है. आम जनता कहीं जलभराव, तो कहीं ट्रैफिक जाम की स्थिति से जूझ रही है. इसी बीच खबर है कि, इस आसमानी आफत की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो गई है, जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल बताए जा रहे हैं. इन  इलाकों में दिल्ली के साथ-साथ गुरुग्राम भी शामिल हैं. जहां भारी बारिश के बाद हाईटेंशन तार से करंट लगने से तीन मौतें दर्ज की गई है. चलिए जानें पूरी मंजर

गौरतलब है कि, हादसा राजधानी के करीब गुरुग्राम का है, जहां गुरुग्राम तकरीबन 10 बजे के आसपास  इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास बिजली का करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई.

शुरुआती पड़ताल में मालूम चला है कि, इलाके में जलभराव की स्थिति के मद्देनजर पेड़ गिरने से बिजली के तार टूट गए, जिससे पानी में तेज  करंट उतर गया. इसी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल आगे की जांच के लिए पुलिस ने मृतकों के शवों को अस्पताल के लिए भेज दिया है.

वहीं दूसरी ओर दिल्ली में भी एक के बाद एक कई दर्दनाक खबरें सुनने को मिल रही हैं. जहां एक मामले में भारी बारिश के बाद दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक घर गिरने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में दीवार गिरने से एक महिला जख्मी हो गई.