October 5, 2024

हाजी अली दरगाह के लिए अक्षय कुमार ने दान किए 1 करोड़ 21 लाख रुपए

अक्षय कुमार का फिल्मी करियर भले ही कुछ खास न चल रहा हो, लेकिन उनकी नेकी लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही है. इन दिनों खिलाड़ी कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म खेल खेल में को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में लगने वाली है. अपनी फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार मुंबई स्थित हाजी अली दरगाह पहुंचे. अक्की ने दरगाह में चादर चढ़ाई और अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए दुआ भी मांगी.

हाजी अली दरगाह में अक्षय कुमार ने किया दान

इसके अलावा अक्षय कुमार के नेक काम ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने आज सुबह नवीकरण खर्च के एक हिस्से की जिम्मेदारी ली. दरगाह को बनवाने के लिए एक्टर ने 1 करोड़ 21 लाख रुपए दान भी किए. हाजी अली दरगाह ट्रस्ट और माहिम दरगाह ट्रस्ट के प्रबंध ट्रस्टी सुहैल खंडवानी ने अपनी टीम के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

अक्षय कुमार ने खिलाया था जरूरतमंदों को खाना

दरगाह प्रबंधन ट्रस्ट ने अक्षय कुमार के इस कदम के लिए उनका आभार जताया और उनके दिवंगत माता-पिता के लिए दुआ भी की. एक्टर के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है. वहीं बीते दिनों अक्षय कुमार ने जरूरतमंदों को खाना भी खिलाया था. अक्षय कुमार ने अपने घर पर गुरु जी का पाठ रखा था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें अक्षय कुमार अपनी बहन के साथ अपने घर के बाहर खाना बांटते हुए नजर आ रहे थे.

एक्टर ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था और उनकी बहन घर से बाहर आकर लोगों को बुला-बुलाकर खाना बांट रही थीं. अक्की के घर से वाहेगुरु-वाहेगुरु की आवाज भी आ रही थी. वहीं एक्टर की बहन खाना देते वक्त सभी से कह रही थीं कि लंगर ले लीजिए. अक्षय कुमार की नेकी देख उनके फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. साथ एक्टर भगवान से अपनी आने वाली फिल्म के लिए दुआ भी मांग रहे हैं.