September 19, 2024

भाजपा सरकार ने घोली नफरत को कम करने कांग्रेसियों ने खोली मोहब्बत की दुकान… लोगों की मीठी शरबत पीलाकर नफरत की कड़वाहट को किया थोड़ा कम

भिलाई। भिलाई नगर विधायक माननीय देवेंद्र यादव जी को असंवैधानिक रूप से की गई गिरफ्तारी और षडयंत्र पूर्वक उनको जेल भेजे जाने के विरोध में आज सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसियों ने नई तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने मोहब्बत की दुकान सुपेला घड़ी चौक पर लगाई। जहां सभी को मीठे शरबत का वितरण किया गया और साथ ही साथ यह संदेश दिया कि भारतीय जनता पार्टी की विष्णु देव साय की सरकार द्वारा प्रदेश में कड़वाहट घोली जा रही है। विरोध करते हुए कांग्रेसी मोहब्बत की दुकान में मीठा शरबत जनता के बीच में वितरण किए। जिससे कि इस समाज में भाजपा द्वारा घोली जा रही कड़वाहट में हल्की मिठास घोली जा सके। आज के इस विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में मुख्य रूप से आमिर सिद्दीकी अमन साव (सेठिया),उबारन टंडन, सोनू यादव, दीप मोहन, लकी हंस, सतीश राव इंद्रजीत सिंह, सुधांशु साहू, इंद्रपाल सिंह छतरी, अमृत सिंह के साथ सैकड़ों कांग्रेसी उपस्थित रहे।

युथ कांग्रेस के सचिव आमिर सिद्धिकी ने बताया कि प्रदेश युथ कांग्रेस के आवाहन पर विधायक जी की गिरफ्तारी के विरोध में जिला स्तर पर भाजपा सरकार के खिलाफ क्रमबद्ध तरीके से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में जिला युथ कांग्रेस टीम सुपेला घड़ी चौक पर स्थित स्व. चंदूलाल चंद्राकर जी की प्रतिमा के सामने ‘‘मोहब्बत की दुकान लगाकर‘‘ विरोध प्रदर्शन किए। यह प्रदर्शन दोपहर 12 बजे से शुरू किया गया जो की दोपहर तक चला। विधायक एवं युथ कांग्रेस के पदाधिकारी समेत सतनामी समाज के रिहाई के संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

आगे उन्होंने बताया कि बलौदाबाजार मामले में भाजपा की सरकार ने सतनामी समाज के मासूम व निर्दोष युवाओं को गिरफ्तार कर उनके साथ अन्याय कर रहा है। जिनके लिए विधायक देवेंद्र यादव ने आवाज उठाई। तो भाजपा सरकार की पुलिस ने उन्हें भी पड़क कर जेल में डाल दी है। जबकि पुलिस सिर्फ बयान देने के लिए उपस्थिति होने के बाद नोटिस दी थी। पूछताछ के नाम पर पुलिस विधायक को ले गए थे और षडयंत्र पूर्वक उसे जेल में डाल दिए है। प्रदेश में जब से भाजपा सरकार आई है, तब से मानों अंग्रेजों का शासन चल रहा है। गोरे जिस तरह से मातृ भूमि के लिए आवाज उठाने वाले क्रांतिकारियों को जेल में बंद कर देती थी। उनके साथ अन्याय करती थी, वैसा ही आज भाजपा सरकार कर रही है।