October 7, 2024

गुमशुदा बच्चे की सिर कटी लाश मिली, मचा हड़कंप

बलरामपुर : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के बलंगी पुलिस चौकी क्षेत्र के तोरफा गांव से गायब दस साल के बच्चे की सिर कटी लाश मिली है. बृजेश कुमार नाम का यह दस साल का बच्चा पांच दिन पहले घर के सामने खेलने के दौरान अचानक गायब हो गया था. परिजनों ने बच्चे के गुम हो जाने पर खोजबीन शुरू की. काफी देर तक बच्चे के नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

बेरहमी से हत्या कर जंगल में फेंकने की आशंका : बलंगी चौकी क्षेत्र के तोरफा गांव में सड़ी गली हालत में बच्चे का शव मिला है. प्रथम दृष्टया बेरहमी से हत्या कर शव को जंगल में फेंकने की बात कही जा रही है. लाश मिलने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है. पुलिस इस मामले में सभी एंगल से जांच कर रही है.

ब्रजेश कुमार नाम का बच्चा बीते पांच दिनों से लापता था. परिजनों ने चौकी में गुमशुदगी की सूचना दी थी. रविवार शाम हमें सूचना मिली कि बच्चे का शव जंगल में नदी किनारे पड़ा हुआ है, जिसके बाद तत्काल हमारी टीम मौके पर पहुंची. इस मामले में जांच की जा रही है. जो भी आरोपी होंगे, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. : रविन्द्र प्रताप सिंह, चौकी प्रभारी, बलंगी

मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम: बलरामपुर के बलंगी चौकी क्षेत्र में मोरन नदी के किनारे जंगल में सड़ी गली हालत में शव मिलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. डॉग स्क्वायड एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल की बारिकी से जांच की जा रही है ताकि कोई सुराग मिल सके.

पांच दिन पहले लापता हुआ था मासूम : बच्चा पांच दिन पहले अपने घर के बाहर खेलने के दौरान अचानक गायब हो गया था. जिसके बाद से ही परिजनों ने उसे खोजने की कोशिश की, लेकिन बच्चे का कही पता नहीं चला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं आज सोमवार सुबह मोरन नदी के किनारे जंगल में बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मचा गया है. मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई है.