April 30, 2024

पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग में क्रिसमस के अवसर पर हुआ दो-दिवसीय कार्यक्रम “आवेग” का आयोजन

पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग में क्रिसमस के अवसर पर हुआ दो-दिवसीय कार्यक्रम “आवेग” का आयोजन

दो-दिवसीय आयोजन “आवेग” के दौरान नर्सिंग छात्राओं ने दी रंगारंग प्रस्तुतियाँ, विभिन्न व्यंजनों की खुशबू से महक उठा कॉलेज कॅम्पस

भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा हॉस्पीटल सेक्टर में संचालित पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग में क्रिसमस पर्व सेलिब्रेट किया गया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम “आवेग” में कॉलेज की नर्सिंग छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया तथा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। क्रिसमस की थीम पर सजे कॉलेज कॅम्पस में छात्राओं का उत्साह देखते ही बनता था। इस अवसर पर छात्राओं के पाँच विभिन्न हाउसेस का गठन भी किया गया।

पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग (पीजीकॉन) की प्रिन्सिपल प्रो. डॉ अभिलेखा बिस्वाल के मार्गदर्शन तथा वाइस-प्रिन्सिपल प्रो. डॉ श्रीलता पिल्लई के निर्देशन में आयोजित कार्यक्रम “आवेग” के प्रथम दिवस सांस्कृतिक प्रतिस्पर्धाएँ आयोजित की गयीं जिसमें छात्राओं ने नृत्य तथा गायन की रंगारंग प्रस्तुतियों से उपस्थितजनों को प्रभावित किया और जमकर वाहवाही लूटी। छात्राओं की एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुतियों ने गजब का समां बांध दिया।

नृत्य एवं गायन प्रतियोगिताओं के लिए निर्णायक की भूमिका में डॉ हेमावती, डॉ श्रीमिनी पिल्लई, डॉ जया चक्रवर्ती और श्रीमति अनु एस. थॉमस थीं।

कार्यक्रम के दूसरे दिन क्रिसमस सेलिब्रेशन के अंतर्गत कॉलेज की नर्सिंग छात्राओं द्वारा स्वादिष्ट व्यंजनों तथा मनोरंजक गेम्स के स्टॅाल्स लगाए गए थे, जिसमें कॉलेज के समस्त फैकल्टी मेम्बर्स तथा स्टाफ ने व्यंजनों का जमकर लुत्फ उठाया तथा गेम्स का आनंद लिया।

आयोजित कार्यक्रम का संचालन एसएनए सलाहकार-श्रीमति चन्द्रकला लिल्हारे तथा एसएनए इकाई (पीजी कॉलेज ऑफ नर्सिंग) की उपाध्यक्षा -निकिता तथा सचिव-प्रतिक्षा एवं अवन्तिका द्वारा किया गया।