May 6, 2024

भोजपुरी की हसीना ने दिखाया ऐसा अवतार, तस्वीरें देख दिल हार बैठे फैंस

 भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक को तो आप सब जानते ही होंगे। अभिनेत्री किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है।

नेहा मलिक इन दिनों इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। उनकी ग्रीन हाई थाई स्लिट शिमरी ड्रेस भी बेहद खूबसूरत लग रही है।

नेहा का लुक काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है । इस तस्वीर को शेयर करते ही वह चारों तरफ छा गई हैं। नेहा को देख फैंस भी काफी खुश हो गए हैं। लोग उन्हें गॉर्जियस भी कह रहे हैं।

नेहा मलिक एक बार फिर अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की स्टनिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

नेहा ने ग्रीन शिमरी में हाई थाई स्लिट ड्रेस कैरी की है। इसके साथ ही उन्हेंने एक पैर पर एंकलेट भी पहना हुआ है। लुक को पूरी करने के लिए नेहा ने डायमंड नेकलैस भी कैरी किया है। इसका पेंडेंट ग्रीन कलर का है, यह उनकी ड्रेस से मैचिंग है।

खुले बाल और न्यूड मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। नेहा मलिक का यह ग्लैमर अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।