May 20, 2024

कांग्रेस के मुंह पर सरस्वती ने विराजमान होकर मना करवाया, अब काम निर्विघ्न पूरे होंगे…साध्वी प्रज्ञा

श्रीराम मंदिर अयोध्या में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी। प्राण प्रतिष्ठा की चर्चा पूरे देश सहित विश्व में हो रही है। वहीं प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश में सियासत भी जारी है। देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस ने समारोह का बहिष्कार कर दिया है। श्रीराम मंदिर पर कांग्रेस के बॉयकाट पर भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बड़ा बयान दिया है।

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जो प्रत्यक्ष रूप से ऐसे कार्यक्रम में पहुंचते हैं ये सौभाग्य होता है। ये पूरे विश्व के लिए सौभाग्य की बात है।जिनको आमंत्रण मिला है उन्हें तो सशरीर पहुंचना चाहिए जिन्हे नहीं मिला उन्हें मन से पहुंचना चाहिए। कांग्रेस को आमंत्रण मिला है लेकिन वो नहीं जा रहे है। हमेशा से ही वो प्रभु श्री राम का विरोध करते रहे हैं। कहा कि उनके मुंह पर सरस्वती मां विराजमान होकर मान करवाया है

अब पूरा काम निर्विघ्न रूप से पूरे होंगे। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के अधूरे मंदिर के बयान पर कहा कि वो हमेशा से ही विरोध करते रहे हैं जब नींव रखी जा रही थी तब भी विरोध किया था। सभी भक्त श्रीराम प्रभु के कार्यक्रम का उत्साह मनाए, कुकर्मी कांग्रेस के नेताओं की बातों में आये।अवैध बालगृह पर कहा कि मतांतरण की पहली घटना नहीं है। ये अब उजागर हो रहे हैं।

सेवा के नाम पर विदेशी फंडिंग से षड्यंत्र ये विधर्मी कर रहे हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कहा कि इनके शासन में तो कभी न्याय नहीं हुआ है। शासन में रहते हुए जनता ने विकास और काम केवल मोदी जी के शासन में देखा है। घिसे पीटे शब्द इनके पास हैं जिसके दम पर पहले भी भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी उसका हस्र भी दिखा है, अब इस यात्रा का भी हस्र क्या होगा ये जनता बता देगी।