May 19, 2024

इन देशों में बैन हो गई ऋतिक-दीपिका की फाइटर, वजह कर देगी हैरान

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ज्लद ही एक्शन-पैक्ड फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. एक्टर पहली बार दीवा दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. फाइटर कल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. फिल्म कुछ विवादों में फंसी नजर आ रही है. दरअसल, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फाइटर को खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया है. सभी गल्फ देशों ने इसे रिलीज करने से इनकार कर दिया गया है. ऐसे में फाइटर भारत के अलावा सिर्फ संयुक्त अरब अमीरात में रिलीज होगी.

गल्फ कंट्रीज में बैन हुई फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बुरी खबर है. हम सभी इस जोड़ी की फिल्म फाइटर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ और निर्माता गिरीश जौहर के अनुसार, फाइटर को अभी फिलहाल सभी खाड़ी देशों में रिलीज करने से इनकार कर दिया गया है. हालांकि, बैन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. गिरीश ने ट्वीट किया, “एक झटके में, #फाइटर को मध्य पूर्व क्षेत्रों में आधिकारिक तौर पर प्रतिबंधित कर दिया गया. केवल यूएई पीजी15 के साथ फिल्म रिलीज करेगा!”

टीम ने नहीं दिया कोई बयान

फाइटर टीम के एक करीबी सूत्र ने भी यूएई को छोड़कर खाड़ी देशों में फाइटर की रिलीज के संबंध में अपडेट की पुष्टि की है.  निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. जबकि फाइटर को खाड़ी देशों में सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है. हवाई एक्शन थ्रिलर 25 जनवरी को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी.