May 19, 2024

तालाब में फंसे उच्च शिक्षा मंत्री, कड़ी मशक्कत के बाद निकले बाहर

नागालैंड सरकार में मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अपने फनी अंजाज के लिए काफी फेमस है। तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अक्सर मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हैं। उनके पोस्ट को यूजर्स भी काफी पसंद करते हैं। इसी वजह से मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अस्कर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में मंत्री तेमजेन इम्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में वे एक तालाब में फंसे हुए नजर आ रहे हैं और कुछ लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला जा रहा है। इस वीडियो को मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘सबसे बड़ा मच्छी मैं ही हूं आज…मैं तो सोचा पानी में इतना बड़ा नहीं होगा।’ ‘तालाब से बाहर निकलने के बाद वह साथियों से पूछते हैं, ‘मेरा कुर्सी कहां है? आज मैं ही मच्छी बन गया था.’ उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि अलोंग नागालैंड BJP के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं.और फिलहाल राज्य सरकार में पर्यटन और उच्च शिक्षा मंत्री हैं। तेमजेन ऐसे ही मजेदार पोस्ट के लिए सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेताओं में एक है।