May 20, 2024

आधी रात को गर्ल्स हॉस्टल में हो गया बड़ा कांड, मचा बवाल

 

हॉस्टल में बिताए पल हर किसी को पूरी जिंदगी याद रहती है. कहा जाता है कि हॉस्टल लाइफ में ऐसा कोई काम नहीं होता है जो करना संभव ना हो. चाहे वह काम कितना भी मुश्किल क्यों ना हो. यहां छात्र अपने माता-पिता, अपना घर बार छोड़कर आते हैं. और फिर संगी साथी के साथ एक नई दुनिया बनाते हैं.

हॉस्टल की लाइफ छात्र छात्राओं को आत्मनिर्भर बनने में मदद करती है. इसलिए शुरू में छात्रों को थोड़ी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है. हालांकि हॉस्टल में रहने के दौरान स्टूडेंट्स कुछ भी बनाने से कतराते हैं.

वहीं कैंटीन और मेस के बेस्वाद खाने से बचने के लिए स्टूडेंट्स तमाम तरह के प्रयास करते हैं. इसी तरह का एक प्रयास इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जब आप देखेंगे तो आपको भी अपने हॉस्टल के दिनों की याद आ जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले एक लड़की प्लेट में प्याज को छीलने के बाद काट रही है.

उसके बाद पालक काटती है. इसके बाद वो केतली में पहले चिकन डालती है, फिर पानी, कटे हुए प्याज, अदरक, लहसन, आलू और कुछ मसाले डालने के बाद उसे पकने के लिए छोड़ देती हैं.

कुछ समय बाद लड़कियां इसमें कटा हुआ धनिया डालकर मिला लेती हैं और केतली में चिकन बनकर तैयार हो जाता है. इसके बाद लड़कियां चिकन को मिलकर खाती हैं
‘सारी उम्र हम मर मर के जी लिए’ इस गाने के तर्ज पर बनाया गया है.जो खूब वायरल हो रहा है