May 20, 2024

CSK vs RCB Match Tickets: टिकटों के लिए हो रही मारा-मारी, लंबे इंतजार के बाद खाली हाथ लौटे फैंस

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 मार्च को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का पहला मैच खेला जाएगा. इस मैच के टिकट की बुकिंग शुरू हो गई. यह आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच होगा. इस मैच के टिकट सोमवार सुबह से बिकना शुरू हुए और विंडो खुलते ही हजारों की लंबी लाइन लग गई. टिकट्स को ऑनलाइन बेचा जा रहा है. फैंस ने टिकट खरीदने के लिए ऑनलाइन काफी मशक्कत की. हालांकि हजारों फैंस को निराशा ही हाथ लगी.

CSK vs RCB मैच की टिकट की बुकिंग शुरू होते ही ऑनलाइन हजारों फैंस के बीच होड़ मच गई. चेन्नई और बैंगलोर के टिकट का प्राइस 1700 रुपए से शुरू है. इसकी बुकिंग शुरू होने के बाद कुछ ही देर में वेबसाइट भी क्रैश हो गई. दरअसल मैच के टिकट पेटीएम इनसाइडर पर बिक रहे हैं. यहां हजारों लोगों की एक साथ आने पर वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया. इसको लेकर Paytm ने सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी है. उसने बताया कि वेबसाइट में तकनीकी दिक्कत आ गई है, जो कि जल्द ही ठीक की जाएगी.

आरसीबी और सीएसके के मैच के टिकट की प्राइज 1700 से लेकर 7500 रुपए की है, लेकिन फैंस हजारों फैंस को निराशा हाथ लगी. फैंस ने सोशल मीडिया पर टिकट न मिलने को लेकर कई पोस्ट शेयर की हैं.