May 19, 2024

वैशाली नगर विधानसभा के हाउसिंग बोर्ड कैलाश नगर स्थित सन मैरिज पैलेस में आयोजित भाजपा के कार्यक्रम

में छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व क्रेडा सदस्य एवं दुर्ग जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता श्री विजय साहू ने अपने हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं साथ भाजपा प्रवेश किया। श्री विजय साहू के साथ प्रमुख रूप से धर्मराज शर्मा,राजेन्द्र सिंह यादव,प्रदीप शाह,साकेत कुशवाहा,पंकज शर्मा, असमी राऊत,रोहित चंद्राकर,दीपक साहू,राकेश विश्वकर्मा,सहित हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए ।
हजारों की संख्या में उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद प्रत्यासी श्री विजय बघेल ने कहा कि हमारे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है कि हमारे पच्चीस तीस साल पुराने साथी श्री विजय साहू जी आज भाजपा प्रवेश किए जिससे की दुर्ग लोकसभा चुनाव में भाजपा रिकार्ड मतों से जीत दर्ज कर देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के अबकी बार चार सौ पार के सपनों को साकार करने में अपना योगदान दर्ज करेंगे।
इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दुर्ग लोकसभा चुनाव में प्रभारी श्री चंदू लाल साहू ने कहा कि सनातनी पार्टी में आज आपका स्वागत है।
भाजपा प्रवेश के अवसर पर श्री विजय साहू ने कहा कि आज मेरा सौभाग्य है कि राष्ट्रवाद की भावना से ओत प्रोत एवं सनातन धर्म की रक्षा करने को तैयार रहने वाली पार्टी में शामिल होने का सौभाग्य मिला।कांग्रेस ने जिस तरह सनातन धर्म और पूरे साहू समाज का बार बार अपमान किया उससे मैं काफी आहत था ।
इस कार्यक्रम में वैशाली नगर विधानसभा,भिलाई नगर विधानसभा एवं दुर्ग ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र से जुड़े हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रवेश किया