May 19, 2024

भ्रष्टाचारियों को हर हाल में जाना होगा जेल’..! अमित शाह ने भरी हुंकार, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

मंडला। देश में लोकसभा चुनाव के लिए अब काफी कम दिन बचे हुए है। तो वहीं मध्यप्रदेश में भी बीजेपी और कांग्रेस जोरशोर से प्रसार प्रसार में लगी हुई है। बीजेपी ने इस बार सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा ठोका है। पीएम मोदी से लेकर कई ​बीजेपी के दिग्गज नेता एमपी में चुनावी रैलियां कर जनता को संबोधित कर रहे है। आज अमित शाह और राजनाथ सिंह एमपी के दौरे पर है। अमित शाह मंडला में जनता को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की।

केंद्रीय गृह मंत्री ने मध्य प्रदेश के मंडला में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “…ये कांग्रेस वाले कहते हैं कि मध्य प्रदेश और राजस्थान को कश्मीर से क्या लेना-देना?… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को 5 अगस्त 2019 के दिन समाप्त करके कश्मीर को हमेशा के लिए भारत के साथ कर दिया। ये कांग्रेस पार्टी आज भी कहती है कि धारा 370 हटाकर क्या करना था? मैं आज कांग्रेस पार्टी को कह देता हूं कि सपने में भी आप सत्ता में नहीं आ सकते लेकिन अगर कभी आ भी गए तो धारा 370 को हाथ मत लगाना, वो भाजपा के कार्यकर्ताओं का फैसला है।

ये कश्मीर, इसे भारत से कोई छीन नहीं सकता… पूरे देश भर में 10 साल तक कांग्रेस का शासन था। आए दिन पाकिस्तान से आलिया-मालिया-जमालिया घुस जाते थे, बम धमाके करते थे, लेकिन मनमोहन सिंह उफ्फ नहीं करते थे। लेकिन आपने 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया… आतंकवादियों ने पुलवामा पर हमला किया। 10 दिन में हमने पाकिस्तान में घुसकर वहां सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके उनका सफाया करने का काम किया…

गृह मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को हर हाल में जेल जाना होगा। जिन लोगों ने देश का पैसा लूटा है। गरीबों को लूटा है। इसलिए इन्हें जनता माफ नहीं करेगी। पाई-पाई रुपये चुकाने होंगे। किसी भी हाल में मोदी सरकार नहीं छोड़ेगी। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आप लोगों से अपील है कि फग्गन सिंह कुलस्ते को जिताकर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं। जय श्री राम और भारत माता की जय के साथ ही उन्होंने अपना भाषण समाप्त कर दिया।