October 5, 2024

विराट कोहली के पब पर बेंगलुरु पुलिस ने कसा शिकंजा, FIR दर्ज, जानें क्यों हुई कार्रवाई

क्रिकेटर विराट कोहली के बेंगलुरु स्थिति पब के खिलाफ पुलिस ने एक्शन लिया है. इसके साथ ही बेंगलुरु पुलिस ने पब के प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.  जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित रेस्तरां वनएट कम्यून के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दरअसल, पुलिस ने ये कार्रवाई पब को देर रात तक खोलने के आरोप में की है. बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, इसके अलावा उन्होंने अन्य पबों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है. पब प्रबंधन पर आरोप है कि वे परिचालन समय को नजरअंदाज करते हुए देर रात तक पब का संचालन कर रहे हैं.

तेज म्यूजिक चलने की मिली थी शिकायत- पुलिस

डीसीपी सेंट्रल के बयान के मुताबिक, हमें देर रात डेढ़ बजे तक पब संचालन की शिकायतें मिली थी. इसके साथ ही हमें वहां तेज म्यूजिक बचाने की भी शिकायत मिली थी. इसके बाद शहर के करीब 3-4 पब बुक किए हैं. जहां पर देर रात तेज म्यूजिक बजाए जाने की शिकायतें मिली थी. बता दें कि बेंगलुरु में पब संचालन करने का समय रात एक बजे तक का है. इसके बाद पब को बंद करने का नियम है.

पब मैनेजर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

पुलिस के मुताबिक, पबों को सिर्फ रात एक बजे तक खुले रहने की अनुमति है. इससे ज्यादा समय तक पब का संचालन करना नियमों के विरुद्ध है. ऐसा करने पर उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने का प्रावधान है. बता दें कि एमजी रोड स्थित वनएट कम्यून पब चिन्नास्वामी स्टेडियम के करीब है. इसी महीने की 6 तारीख को परिचालन समय से ज्यादा देर तक पब चलाने की शिकायत के बाद वनएट कम्यून पब के मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की गई है.