October 5, 2024

छठी-सातवीं में पढ़ने वाले बच्चों ने आखिर क्यों किया 8 वर्षीय मासूम का बलात्कार? खुद बताई ये चौंकाने वाली वजह

नांदयाल: आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पिछली 7 जुलाई को 8 वर्षीय बच्ची से बलात्कार एवं हत्या करने वाले तीनों स्कूली लड़कों ने फोन पर अश्लील वीडियो देखा था तथा नाबालिग बच्ची पर हमले को दोहराने का प्रयास किया था. अपराधियों ने इस वारदात को एक मंदिर में अंजाम दिया था. एसपी अधिराज सिंह राणा ने बताया कि अपराधी के पिता और चाचा इस बात से डर गए थे कि उनके बच्चे के खिलाफ केस चलेगा, इसलिए उन्होंने बच्ची के शव को मोटरसाइकिल से ले जाकर एक पत्थर से बांध दिया एवं कृष्णा नदी में फेंक दिया.

इस मामले में दो आरोपी 12 वर्ष के हैं, जोकि छठी कक्षा में पढ़ाई करते हैं, जबकि तीसरा लड़का 13 वर्ष का है, जो 7वीं कक्षा में पढाई करता है. तीसरी कक्षा की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार एवं हत्या के आरोपियों को 10 जुलाई को हिरासत में लिया गया था. उन्होंने यह भी बताया कि अपराधियों ने पीड़िता को फुसलाया और फिर बलात्कार करने के पश्चात् उसका गला घोंट दिया. अपराधियों ने नाबालिग के शव को नहर में रख दिया तथा अपने रिश्तेदारों को इसके बारे में बता दिया.

एसपी ने कहा, मामले के सिलसिले में आरोपी के पिता और चाचा को भी गिरफ्तार किया गया है. राणा ने कहा, “अपराधियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. हमने ड्रोन और पानी के नीचे के कैमरों जैसे सभी संसाधनों का उप्योग किया तथा सर्च ऑपरेशन में मदद के लिए NDRF कर्मियों को बुलाया. तलाश अभी भी जारी है तथा शव मिलने तक जारी रहेगी.” आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री वी अनिता ने कहा है कि सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने नाबालिग लड़की के परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद करने की घोषणा की है.