October 5, 2024

किस महीने से शुरू होगा बिग बॉस 18, क्या सलमान खान करेंगे होस्ट? जानें हर एक डिटेल

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस पिछले 17 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो इतना ज्यादा  पॉपुलर है कि इसके डिजिटल वर्जन भी बिग बॉस ओटीटी के रूप में खूब हिट हो रहा है. इन दिनों बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 जियो सिनेमा पर स्ट्रिम किया जा रहा है, जिसे अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है, वहीं खबर है कि 4 अगस्त को इसका  ग्रैंड फिनाले होगा. हालांकि ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है. इस बीच अब दर्शकों के बीच सवाल उठ रहे हैं कि बिग बॉस 18 कब से शुरू होगा और इसे कौन होस्ट करेगा. तो चलिए जानते हैं…

‘बिग बॉस 18’ कब से हो रहा शुरू?

बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है. वैसे-वैसे अब बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर अब चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इसी के साथ फैंस ये जानने के लिए भी बेसब्र हो रहे हैं कि ये शो टीवी पर कब से टेलीकास्ट होगा. इस बीच खबरी ऑन एक्स की  रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह शो सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में शुरू हो सकता है. खबरी ने एक्स पर लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज बिगबॉस 18 सितंबर के अंत या अक्टूबर से क्लर्स टीवी पर शुरू होगा. कई मशहूर हस्तियों से कॉन्टेक्ट किया जा रहा.’ हालांकि बिग बॉस 18 के बारे में अभी तक मेकर्स की ओर से कुछ भी ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है.

कौन करेगा शो को होस्ट?

जब भी बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला होता है, तो सभी के मन में एक सवाल जरूर आता है कि क्या सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करेंगे या नहीं. वहीं इस बार भी होस्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई. बता दें, सलमान इन दिनों अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंक की वजह से बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट नहीं कर पाए थे. ऐसे में अनिल कपूर  बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट कर रहे हैं. लेकिन, माना जा रहा है कि सलमान खान ही बिग बॉस 18 को होस्ट करेंगे. वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 की बात करें तो इस समय घर में शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, रणवीर शौर, साई केतन राव, सना सुल्तान, सना मकबूल, विशाल ठाकुर, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, नेजी और वाइल्ड कार्ड एंट्री अदनान शेख मौजूद हैं.