September 20, 2024

घर से जबरन घुसकर लड़की को उठा ले गए बदमाश, बाग में किया गैंगरेप और फिर…

बिजनौर: यूपी के बिजनौर से सामूहिक बलात्कार की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहाँ अपराधी लड़की को घर से उठाकर बाग में ले गए तथा उसके साथ घिनौना काम किया. इतना ही नहीं अपराधियों ने सामूहिक बलात्कार का वीडियो बनाकर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता कि शिकायत पर पुलिस ने दो अपराधियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज मामले की तहकीकात आरम्भ शुरू की.

अपने बयान में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अपराधियों ने पहले उसके पिता को जमकर शराब पिलाई. जब उसके पिता नशे में बेहोश हो गए तो अपराधी उसे उठाकर घर के पास वाले बाग में उसे ले गए तथा उसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी.पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो लोकलाज के कारण कुछ दिन तक चुप रही. जब उसे पता चला कि अपराधी उसका वीडियो दिखाकर गांव में बदनाम कर रहे हैं तो उसने परिजनों को आपबीती बताई.

घटना की खबर प्राप्त होते ही परिजन से उसे थाने लेकर पहुंचे तथा शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया एवं नामजद अपराधी विकास व लवकुश के खिलाफ केस दर्ज किया. पुलिस ने अपराधियों को हिरासत में ले लिया है तथा उनके पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.