September 19, 2024

बेटी हवालात में बंद और मां-बाप घर पर कर रहे दारू पार्टी, Rhea Chakraborty ने किए ऐसे-ऐसे खुलासे

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद के हालातों को बयां किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर साल 2020 में जब उन्हें ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था तो उनपर क्या बीती थी. रिया चक्रवर्ती को करीब 28 दिन जेल में बिताने पड़े थे. उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को भी जेल में डाला गया था. इस पूरे मामले में रिया ने 4 साल बाद मुंह खोला है. वो वक्त रिया और उनके परिवार के लिए सबसे बुरा था. लोगों ने रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया और एक्ट्रेस को डायन, चुड़ैल और पिशाचनी जैसे नाम दिए. रिया ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया.

जेल से बाहर आकर हैरान रह गईं रिया

रिया चक्रवर्ती ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि जेल से बाहर आने के बाद वह एक चीज को देखकर हैरान रह गई थीं. एक्ट्रेस को लगता था कि इस बुरे वक्त में उनके माता-पिता दुखी होंगे. वह बदनामी और बेटी के गम में ठीक से खा-पी भी नहीं पा रहे होंगे. हालांकि, जब एक्ट्रेस जेल से बाहर आकर घर लौटी तो अलग ही नजारा देखने को मिला.

बाप के साथ दोस्त रातभर करते थे दारू पार्टी

रिया ने बताया कि जब वो और उनका भाई शोविक जेल थे तो एक्ट्रेस के दोस्तों ने उनके पेरेंट्स का ध्यान रखा था. रिया के दोस्त उनके घर पर मम्मी-पापा के साथ रहते और उनके खाने-पीने का ख्याल रखते थे. वह माहौल को लाइट बनाने के लिए वाइन पिया करते थे. रिया ने कहा, “जब हम जेल में थे तब मेरे कई दोस्त मेरे पापा के साथ दारू पीते थे और उनके खाना खाते थे.”