May 20, 2024

3 हजार रुपए में बेच रहे ​थे एक हजार का टिकट, पुलिस ने चार लोगों को दबोचा

रायपुर। राजधानी रायपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली t20 मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग t20 मैच देखने के लिए टिकट खरीद रहे हैं। एक ओर राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में टिकटों को लेकर लंबी कतारे देखने को मिल रहा है, तो दूसरी ओर अब टिकटों का कालाबाजारी शुरू हो गया है। इसी बीच टिकटों का कालाबाजारी करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली पुलिस ने चारो आरोपियों से 13 टिकट ​जब्त किया है। बताया जा रहा है कि चारों आरोपी एक हजार के टिकट को 3 हजार रुपए में बेच रहे थे। पकड़े गए आरोपियों के नाम अनिल जांगड़े, आकाश कुमार, और बबलू नायक समेत आशीष मिश्रा है।

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक दिसंबर को होने वाली t20 मैच की पूरी तैयारी हो चुकी है। एक दिसंबर को होने वाले मुकाबले के लिए दोनों टीमें राजधानी पहुंच गए है और राजधानी के कोर्टयार्ड मैरियट होटल में रूके हुए है।

कल यानी 30 नवंबर को प्रेक्टिस करेंगी। खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अभी से पुलिस की टीम को होटल में तैनात कर दिया है। होटल में सुरक्षा की जिम्मेगदारी IPS रैंक के अधिकारी को दि गई है। इसके अलावा लगभग 100 से ज्यादा जवानो को भी तैनात किया गया है।