May 20, 2024

पूर्व सांसद छाया वर्मा के पति का हार्टअटैक पड़ने से निधन

 

छत्तीसगढ़ की पूर्व राज्य सभा सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी छाया वर्मा के पति डॉ. दया वर्मा का आज निधन हो गया। बताया जा रहा है कि डॉ. दया वर्मा को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया।

डॉ. दया वर्मा शासकीय चिकित्सक थे और रायपुर के एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत थे। वह छाया वर्मा के सबसे बड़े सहयोगी थे और उनके राजनीतिक जीवन में उनकी अहम भूमिका थी।

छाया वर्मा के पति के निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि डॉ. दया वर्मा एक कुशल चिकित्सक और समाजसेवी थे। उनके निधन से छत्तीसगढ़ ने एक बड़ा विद्वान और समाजसेवी खो दिया है।

मुख्यमंत्री बघेल ने छाया वर्मा और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस कठिन समय में सहारा दें।

छाया वर्मा ने भी अपने पति के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके पति उनके सबसे बड़े सहयोगी थे। उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और मेरा मार्गदर्शन किया। उनके बिना मैं कुछ नहीं हूं।

डॉ. दया वर्मा के निधन से छाया वर्मा के परिवार और उनके समर्थकों को गहरा सदमा लगा है। उनके निधन से छत्तीसगढ़ की राजनीति में भी एक बड़ी कमी आई है।