May 20, 2024

रायपुर एयरपोर्ट में ट्रैवल एजेंसी के महिला कर्मियों की दादागिरी

 

छत्तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट में ट्रैवल एजेंसी के महिला कर्मियों की दादागिरी, गाली-गलौज और धमकाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो महिलाएं एक दूसरे को गालियां दे रही हैं और धमका रही हैं। यह वीडियो सोमवार को रायपुर एयरपोर्ट में खींचा गया था।

वीडियो में दिख रही एक महिला का आरोप है कि दूसरी महिला ने उसके ग्राहकों की बुकिंग रद कराकर उन्हें अपनी एजेंसी की गाड़ी से रायपुर से भिलाई, दुर्ग, भाटापारा आदि स्थानों पर भेजा है। इस आरोप पर दूसरी महिला ने कहा कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है।

दोनों महिलाओं के बीच विवाद बढ़ता गया और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे पर हाथ उठाने लगीं। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों महिलाएं नहीं मानीं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ कर रही है।

घटना पर प्रतिक्रियाएं

इस घटना पर विभिन्न लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि ट्रैवल एजेंसी के महिला कर्मियों को चाहिए कि वे एक दूसरे के साथ शांतिपूर्ण तरीके से बात करें।

कुछ लोगों ने कहा कि यह घटना रायपुर एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करती है। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जाना चाहिए।

एयरपोर्ट प्रशासन का बयान

रायपुर एयरपोर्ट प्रशासन ने इस घटना पर बयान जारी किया है। प्रशासन ने कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रहा है। प्रशासन ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।