May 4, 2024

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सेलिब्रेट किया शादी की पहली सालगिरह, लिखा प्यार भरा नोट

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती है, जिन्हें उनके प्रशंसकों और अनुयायियों से बहुत प्यार मिलता है. आज, 23 जनवरी, 2024 को, वे अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे हैं, और कुछ समय पहले, जोड़े ने एक रोमांटिक नोट के साथ अपनी शादी की स्वप्निल झलकियां साझा कीं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली शादी की सालगिरह का एक पोस्ट शेयर किया.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने के लिए एक सहयोगात्मक पोस्ट किया. उन्होंने अपनी शादी की कुछ अनदेखी झलकियाँ साझा कीं और जोड़े को मनमोहक वीडियो में एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते देखा जा सकता है. एक क्लिप में हल्दी समारोह से उनका मजेदार पल भी दिखाया गया है. वीडियो में अथिया और राहुल एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.

दूसरी ओर, सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जोड़े की पहली शादी की सालगिरह पर अपनी बेटी और दामाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल की एक मनमोहक तस्वीर साझा की. अनुभवी अभिनेता ने पोस्ट को कैप्शन के साथ साझा किया, “पहली सालगिरह मुबारक हो बच्चों.

You may have missed