May 20, 2024

महिला का आया फोन, मिलने गया शख्स हो गया लापता, अब मकई खेत में मिला कटा सिर

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में अवैध संबंध के कारण जगेश्वर शर्मा की गला काटकर हत्या कर दी गई. घटना बायसी थाना के मीनापुर पंचायत के फूलबासा गांव की है. मृतक का सर मकई खेत में गड़ा मिला है जबकि धड़ अभी भी गायब है. खेत में ही उनका चप्पल और टोपी बरामद हुआ है. डॉग स्क्वायड की टीम, बायसी एसडीपीओ और थाना प्रभारी जांच में जुटी है.

मृतक की पत्नी गौमी देवी ने कहा कि जगेश्वर शर्मा पूर्व में कालीचरण शर्मा का ट्रैक्टर चलाता था. उनकी पत्नी से उसका अवैध संबंध था. तीन दिन पहले उसे लड़की का फोन आया. इसके बाद अचानक वह घर से निकल गया। उसके बाद से वह गायब था. कल पता चला कि लड़की और उसके परिजनों ने मिलकर इसकी गला काटकर हत्या कर दी है. मकई खेत में सर को दफना दिया है.

जानकारी के अनुसार वहां पर टोपी और चप्पल भी बरामद हुआ है. उन्होंने कहा कि कालीचरण शर्मा ने पहले भी इसके साथ मारपीट की थी और हत्या करने की धमकी भी दी थी. वही मीनापुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सैयद समसुद्दीन ने कहा कि पहले भी उन लोगों का पंचायत हुआ है. खेत में मृतक जगेश्वर शर्मा का सर बरामद हुआ है.

फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. वही इस बाबत बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार ने बताया कि घटना के पीछे अवैध संबंध बताया जा रहा है. उस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतक के धड़ की तलाश की जा रही है. इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.