May 20, 2024

लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू का धुआंधार जनसंपर्क जारी

झूठ फरेब जुमलों की राजनीति करना भाजपा की नीयत -ताम्रध्वज साहू
जनसंपर्क के दौरान ग्राम –विवरण
ग्राम फिंगेश्वर, बोरिद, सरकड़ा, सोरिद,मुडागांव,
रानीपरनेवा, खडमा, मढेली, लोहझर, छुरा, पथरी,सोनासिल्ली, लचकेरा, कोसमखुटा, जामगा, खट्टी,
के जनता से मिलकर उनका आशीर्वाद व समर्थन प्राप्त किया

महासमुंद लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू अपने प्रमुख कार्यकर्ताओ के साथ प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक रही है और डोर टू डोर जनसंपर्क कर आशीर्वाद ले रहे हैं कांग्रेस प्रत्याशी श्री साहू गरियाबंद जिले के राजिम विधानसभा में गांव-गांव पहुंचकर आशीर्वाद ले रहा है वही उनके कार्यकर्त्ता भी जी जान लगाकर मोर्चा संभाले हुए हैं और लगातार 1 दिन दर्जनों से अधिक गांवों में पहुंचकर लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं।
कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने सभा को संबोधित करते हुये कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम सभी गारंटियों को अमल में लाएंगे और उन्हें पूरा करेंगे. श्री साहू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी सिर्फ झूठ बोलते हैं. उन्होंने काला धन वापस लाने और लोगों 15-15 लाख रुपए देने की बात कही थी जो सबसे बड़ा झूठ था।
आगे कहा कि आज देश की परिस्थितियों को सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं. पिछले 10 सालों में बेरोजगारी चरम पर है. केंद्र सरकार के जरिए बेरोजगारी हटाने के लिए बड़ी बड़ी योजनाएं लाई गईं लेकिन असफल रहे. किसानों की पीड़ा पूरा देश देख रहा है. लेकिन पीएम मोदी कोई सुनवाई नहीं कर रहे. देश में गरीब, मजदूर की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
जनसम्पर्क के दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष भाव सिँह साहू ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जोरशोर से जुट जाये। कांग्रेस को विजयी बनाने के लिए हमे हर गांव-गांव और हर व्यक्ति तक पहुंँचना है। अधिक अधिक कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर ताम्रध्वज साहू को जिताने की अपील किया इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष रुपेश सिँह,बालमुकुंद मिश्रा, विकास तिवारी, शीला ठाकुर, मंजू धुर्वे,लक्ष्मी ठाकुर, नीलकंठ सहित ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, किसान कांग्रेस,जोन, सेक्टर, बूथ प्रभारी, सभी प्रकोष्ठ के सदस्य गण, सहित वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता गण एवं ग्रामीण जन बड़ी संख्या में मौजूद थे।