April 30, 2024

महिला ने अचानक दो ड्राइवरों पर चलाई गोलियां, बोली- सूर्य ग्रहण के दौरान भगवान ने ऐसा करने को कहा

सूर्य ग्रहण के बीच अमेरिकी अधिकारी कई चीजों का सामना करने की तैयारी कर रहे थे जैसे कि ट्रैफिक जाम, दुर्घटनाएं, आंखों को नुकसान पहुंचने की घटनाएं और भी बहुत कुछ. लेकिन एक घटना ऐसी भी हुई जो निश्चित ही उनकी लिस्ट में नहीं रही होगी.

पुलिस के अनुसार, एक विचित्र घटना में, एक महिला ने फ्लोरिडा इंटरस्टेट पर अचानक दो ड्राइवरों पर गोली चला दी. उसने दावा किया कि ‘भगवान’ ने उसे सूर्य ग्रहण के जरिए ऐसा करने के लिए कहा था. हालांकि यह राज्य खगोलीय घटना से सबसे कम प्रभावित होने वाले राज्यों में था.

अंतरराज्यीय 10 पर अमेरिकी महिला की शूटिंग
फ्लोरिडा हाईवे पैट्रोल ने कहा कि सेलेस्टाइन, जो बैंगनी डॉज चैलेंजर चला रही थी और जिस पर जॉर्जिया प्लेट थीं, 112 मील की दूरी पर इंटरस्टेट 10 पर पहुंच गई. वाशिंगटन काउंटी में हाइवे  से पांच मील दूर दूसरी गाड़ियों पर गोलीबारी शुरू कर दी.

महिला ने कथित तौर पर इंटरस्टेट कार पर जा रही कार पर कई बार गोलियां चलाईं. हाइवे पेट्रोल ने बताया, ‘ड्राइवर को खिड़की के कांच के टुकड़े लगे और एक गोली बांह में लगी; हालांकि, वह अपने वाहन को महिला से दूर सड़क के किनारे ले जाने में सफल रहा.

हाईवे पेट्रोल जवानों ने महिला को पकड़ा
हाईवे पेट्रोल जवानों ने 96-मील मार्कर के पास महिला को पकड़ लिया. कथित तौर पर महिला के पास से एक एआर-15 और एक 9एमएम हैंडगन बरामद की गई.

महिला को हिरासत में ले लिया गया और होम्स काउंटी जेल भेज दिया गया