April 30, 2024

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो या धारा 370 हटाना भाजपा ने अपने संकल्पों को पूरा किया है : भावना बोहरा

 

 

*छत्तीसगढ़ की जनता लोकसभा चुनाव में सभी 11 सीटों पर मोदी जी को अपना आशीर्वाद देने संकल्पित है : भावना बोहरा*

पंडरिया विधानसभा से भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने के लिए पंडरिया विधायक भावना बोहरा द्वारा लगातार लोकसभा हेतु चुनाव प्रचार किया जा रहा है। मंगलवार को भावना बोहरा ने कुंडा मंडल के अंतर्गत ग्राम सैहामालगी,कोदवा,गोबर्रा,मौहामड़वा,दामापुर एवं पंवरजली में जनसंपर्क किया और क्षेत्रवासियों से भेंट कर उन्हें केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश भाजपा सरकार की योजनाओं की जानकारी देकर भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय के पक्ष में चुनाव प्रचार किया।

भावना बोहरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो संकल्प करती है उसे पूरा करके दिखाती है, अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर का निर्माण हो या जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना हो। भाजपा ने अपनी कुशल नीतियों से इन संकल्पों को पूरा करके दिखाया है। पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार का कार्यकाल देखें तो वह उपलब्धियों से भरा रहा है। तीन तलाक कानून, महिला आरक्षण बिल जैसे बड़े निर्णयों के साथ ही हमारे धार्मिक व सांस्कृतिक स्थलों का भी अभूतपूर्व विकास हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जारी घोषणा पत्र में अगले पांच वर्षों में विकसित व आत्मनिर्भर भारत की झलक दिखने के साथ ही भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का संकल्प भी है।

भावना बोहरा ने आगे कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार के नेतृत्व में हमारे राजनांदगांव लोकसभा ने भी अभूतपूर्व तरक्की की है। प्रसाद योजना के तहत माँ बमलेश्वरी मंदिर के सौन्दर्यीकरण, अमृत मिशन भारत योजना के तहत डोंगरगढ़ व राजनांदगांव रेलवे स्टेशन का विकास, सोलर प्लांट, वन्दे भारत एक्प्रेस और छत्तीसगढ़ के पहले दिव्यांगजनों के लिए सीआरसी सेंटर की स्थापना जैसे कार्य हुए हैं। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी द्वारा भी डोंगरगढ़ से कटघोरा तक रेल लाइन के निर्माण हेतु स्वीकृति देने जैसे कार्यों से अब केवल हमारे राजनांदगांव लोकसभा ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के विकास को भी डबल इंजन की रफ़्तार मिल रही है।

आज महतारी वंदन योजना के माध्यम से हमारी माताएं-बहनें आर्थिक रूप से सशक्त हो रही हैं। किसान सम्मान निधि से किसानों को आर्थिक रूप से सक्षम बनाया जा रहा है। दो वर्ष का बकाया बोनस देने का निर्णय हो या 3100 रुपए प्रति क्विंटल में धान खरीदी हमारी डबल इंजन की भाजपा सरकार अपने वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। मैं सभी से आग्रह करती हूँ कि छत्तीसगढ़ में होने वाले लोकसभा चुनाव में कमल निशान में बटन दबाकर अधिक से अधिक मतदान करें और सभी 11 सीटों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को प्रचंड मतों से जिताकर फिर से भारत के विकास में अपनी सहभागिता निभाएं।